शिवाशीष ने बिग बॉस के खिलाफ की बगावत, सलमान खान ने किया बाहर
शिवाशीष ने  बिग बॉस के खिलाफ की बगावत, सलमान खान ने किया बाहर
(फोटो: Bigg Boss)

शिवाशीष ने बिग बॉस के खिलाफ की बगावत, सलमान खान ने किया बाहर

बिग बॉस के घर में रहकर बिग बॉस के ही नियमों का पालन नहीं करने पर सलमान खान ने शिवाशीष को निष्कासित कर दिया है. ऐसा इस सीजन में पहली बार हुआ है कि बिग बॉस ने किसी सदस्य के खिलाफ इतना बड़ा एक्शन लिया. हालांकि, पिछले सीजनों में बिग बॉस ने स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बुरा व्यवहार करने की वजह से बाहर का रास्ता दिखाया था.

लेकिन शायद बिग बॉस के घर में रहकर पहले किसी सीजन में किसी कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के साथ ऐसी बगावत नहीं की. इस सीजन में शिवाशीष ने सारी हदें पार करते हुए बिग बॉस के आदेश और नियमों की धज्जियां उड़ा दीं. जिसके चलते बिग बॉस को उन्हें निष्कासित करने का फैसला लिया.

यही नहीं, इस हफ्ते सात लोग नॉमिनेट हैं. श्रीसंत, दीपिका, दीपक, सृष्टि, शिवाशीष, जसलीन और रोहित. खबर है कि इस हफ्ते शिवाशीष के बाहर जाने के बाद किसी दूसरे सदस्य को बेघर नहीं किया जा रहा है.

शिवाशीष ने बिग बॉस का किया अपमान!

बात बस इतनी सी है कि इस हफ्ते के कैप्टन रोमिल चौधरी ने कालकोठरी की सजा के लिए शिवाशीष और मेघा को चुना. मेघा तो कालकोठरी में चली गईं. लेकिन शिवाशीष ने कालकोठरी की सजा कबूल नहीं की. उन्होंने कालकोठरी में न जाने की जिद्द पकड़ ली. यहां तक कि बिग बॉस के वार्निंग देने के बावजूद उन्होंने एक नहीं सुनी.

बार-बार वार्निंग दिए जाने के बावजूद आदेश का पालन नहीं करने पर बिग बॉस ने रोमिल चौधरी को छोड़कर बाकी सभी 11 घरवालों को अगले हफ्ते के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया. इसी के साथ ही कोलकोठरी का कार्य भी रद्द कर दिया.

शनिवार के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने शिवाशीष को उनकी गलती का अहसास दिलाते हुए उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कह दिया. साथ ही बाकी सभी घरवालों को ऐसी गलती न दोहराए जाने की भी बात कही.

बता दें, शिवाशीष अपने पार्टनर सौरभ पटेल के साथ बिग बॉस-12 में आए थे. सौरभ पहले ही घर से बेघर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें : दीप-वीर की इन 2 तस्वीरों ने इशारों में फैन्स को काफी कुछ बता दिया 

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो