श्वेता तिवारी की बेटी का पोस्ट- मां नहीं, मेरे साथ हुई घरेलू हिंसा
श्वेता तिवारी की बेटी ने लिखा पोस्ट
श्वेता तिवारी की बेटी ने लिखा पोस्ट(फोटो: इंस्टाग्राम)

श्वेता तिवारी की बेटी का पोस्ट- मां नहीं, मेरे साथ हुई घरेलू हिंसा

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली की गिरफ्तारी के बाद उनकी बेटी पलक ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखकर पूरी सच्चाई का खुलासा किया है.पलक ने लोगों से अपील की है, कि बिना सच्चाई जाने किसी भी बात पर भरोसा ना करें. उन्होंने अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी को लेकर कई बातें अपनी पोस्ट नें लिखी हैं.

Loading...

पलक ने अपने पोस्ट में लोगों से मिले सपोर्ट पर शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है-

मैं कुछ चीजों को साफ करना चाहती हूं, मीडिया को सही फैक्ट का पता नहीं है. मेरी मां श्वेता तिवारी कभी भी घरेलू हिंसा का शिकार नहीं हुई, बल्कि मैं घरेलू हिंसा का शिकार हुई. किसी के घर के दरवाजे के अंदर क्या हुआ ये किसी को नहीं पता होता किसी के बारे में यू हीं कुछ लिख देना कितना सही है.

पलक अभिनव कोहली के बारे में लिखा है-

अभिनव कोहली ने कभी भी मेरा शारीरिक उत्पीड़न नहीं किया न ही उन्होंने मुझे कभी गलत तरीके से छुआ. किसी तरह की भी खबर फैलाने से पहले एक बार सच्चाई को जान लेना चाहिए. हां वो मुझे परेशान करने वाले कमेंट किया करते थे, जो सिर्फ मुझे और मेरी मां को पता है.  

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं, कि श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन श्वेता की बेटी पलक ने साफ कर दिया है कि उनकी मां के साथ घरेलू हिंसा नहीं हुई बल्कि उनके साथ घरेलू हिंसा हुई.

पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं

श्वेता तिवारी की पहली शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद दोनों के रिश्ते बेहद खराब हो गए थे, श्नेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.9 साल के रिश्ते के बाद श्वेता और राजा चौधरी 2007 में अलग हो गए थे. श्वेता जब बुरे दौर से गुजर रहीं थीं, तब उनकी जिंदगी में अभिनव आए थे. दोनों ने 2013 में शादी की थी. 2016 में श्वेता का एक बेटा हुआ, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया था.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति पर लगाया बदसलूकी का आरोप, गिरफ्तार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...