कपिल शर्मा की छोटे पर्दे पर हुई वापसी, यहां देखें शो की झलकियां

कपिल के इस शो में उनके कई पुराने साथी नजर आएंगे.

Published24 Nov 2017, 05:49 AM IST
टीवी
2 min read

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएंगे. इस शो में उनके पुराने साथी और फिल्म 'फिरंगी' की स्टारकास्ट नजर आएगी. लेकिन इसका नाम 'कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि 'Oye Firangi' रखा गया है. सोनी टीवी ने कपिल शर्मा की फिल्म के प्रमोशन के लिए ये एक शो शूट किया है.

शो में कपिल के पुरानी साथी चंदन प्रभाकर, भारती, कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू नजर आएंगे. ये शो पूरी तरह 'कपिल शर्मा शो' की थीम पर है.सिद्धू भी पब्लिक के बीच अपनी बड़ी सी कुर्सी पर बैठेंगे. लेकिन फर्क ये होगा कि कपिल किसी का इंटरव्यू नहीं लेंगे, बल्कि उनका इंटरव्यू होगा.

शो की शुरुआत नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे और उसके बाद कपिल अपनी फिल्म का गाना ‘साहिबा’ गाते नजर आएंगे. ये शो 25 नवंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर नजर आएगा.

शो के सेट पर 'फिरंगी' की टीम भी मौजूद रहेगी. कपिल के अलावा इशिता दत्ता, मोनिका गिल, इनामुलहक, अनजन श्रीवास्तव और एडवर्ड सोनेनब्लिक भी मस्ती करते नजर आएंगे.

सोनी टीवी ने इस शो की कुछ झलकियां दिखाई हैं, जो काफी मजेदार हैं. इस वीडियो में कपिल बता रहे हैं कि उनका शो टीवी पर कब आएगा.

कीकू शारदा ने खींची चंदन प्रभाकर की टांग

भारती के इस सवाल पर नहीं रोक पाएंगे हंसी

चंदन ने कपिल की कर दी खिचांई

कपिल सोनी टीवी पर ही इससे पहले फिल्म की प्रमोशन के लिए 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में नजर आ चुके हैं. वहां वो अपनी पुरानी यादों को दिखाए जाने और भारती की बातों पर भावुक हो गए थे.

अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'फिरंगी'

खबरों के मुताबिक कपिल की फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि 23 नवंबर तक फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलेगा. ऐसे में फिल्म निर्माता नहीं चाहते कि 'फिरंगी' को आनन-फानन में रिलीज किया जाए. फिल्म को पहले 24 नवंबर को रिलीज होना था, अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: ‘पद्मावती’ की रिलीज टली तो दूसरे प्रोड्यूसर ने मौके का फायदा उठाया

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!