सेक्रेड गेम्स को कौन बेहतर जानता है - गणेश गायतोंडे या गुरूजी?

जो जीता वो ही ‘भगवान’

Updated05 Aug 2019, 04:18 PM IST
वेब सिरीज
1 min read

अभिनेता: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी

स्क्रिप्ट: अभिनव नागर

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

कॉन्सेप्ट और प्रोड्यूसर: दिव्या तलवार

हम सभी को ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन आपको शो का पहला सीजन कितना याद है? बेशक, हमें सैफ अली खान के कैरेक्टर सतराज सिंह या ऑडियंस के पसंदीदा गणेश गायतोंडे बहुत अच्छी तरह से याद हैं, लेकिन बाकी कास्ट का क्या?

पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ये क्विज खेलिए और शो को लेकर अपने ज्ञान को परखिए. साथ ही, दूसरे सीजन से पहले अपनी याद्दाश्त भी ताजा कर लीजिए.

नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स ‘का दूसरा सीजन 15 अगस्त को रिलीज होगा. ये सीरीज विक्रम चंद्रा की इसी नाम से किताब पर आधारित है. ये पहला इंडियन नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो था. इस शो को ऑडियंस ने इसकी बोल्ड स्टोरी टेलिंग और कैरेक्टर की वजह से काफी पसंद किया था.

इसका नया सीजन पहले सीजन से ज्यादा बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसमें सैफ अली खान एक बार फिर सरताज सिंह के रोल में और नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में नजर आएंगे. साथ ही कल्कि केकलां, रणवीर शॉरी और पंकज त्रिपाठी (जिनका पहले सीजन में कैमियो था) नजर आएंगे.

पिछली बार की ही तरह, इस बार भी अनुराग कश्यप गणेश गायतोंडे के करैक्टर को डायरेक्ट करेंगे, लेकिन सरताज सिंह के किरदार को इस बार फिल्म 'मसान' के डायरेक्टर नीरज घेवान डायरेक्ट करेंगे. सीजन 1 में सरताज सिंह के कैरेक्टर को डायरेक्ट करने वाले विक्रमादित्य मोटवानी अब सीरीज के शो रनर बन गए हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 05 Aug 2019, 02:31 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!