‘सेक्रेड गेम्स’ के फैंस के लिए बुरी खबर, सीजन-2 हो सकता है कैंसिल
वरुण ग्रोवर ‘सेक्रेड गेम्स’ के लेखक हैं.
वरुण ग्रोवर ‘सेक्रेड गेम्स’ के लेखक हैं.(फोटो: ट्विटर)

‘सेक्रेड गेम्स’ के फैंस के लिए बुरी खबर, सीजन-2 हो सकता है कैंसिल

नेटफ्लिक्स की पहली सफल हिंदी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के फैंस के लिए बुरी खबर है. 'सेक्रेड गेम्स' के लेखक वरुण ग्रोवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद इसके दूसरे सीजन पर खतरा मंडरा रहा है.

'सेक्रेड गेम्स' बनाने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स का मानना है कि वो इसके दूसरे सीजन को लॉन्च नहीं करेगी और अगर लॉन्च किया, तो उसमें वरुण ग्रोवर का नाम नहीं दिया जाएगा.

दरअसल, हाल ही में कॉमेडियन, गीतकार और 'सेक्रेड गेम्स' के लेखक वरुण ग्रोवर का नाम MeToo अभियान में सामने आया. उनकी एक जूनियन ने ही उन पर बरसों पहले प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इसलिए नेटफ्लिक्स 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन को लेकर फिर से विचार कर रहा है. वेब सीरीज में एक्टर सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं.

आमिर ने फिल्म 'मुगल' छोड़ी

सोशल मीडिया पर इन दिनों सेक्सुअल हैरासमेंट के खिलाफ जारी #MeToo मुहिम के साथ जुड़ते हुए कई लड़कियों ने दिग्गज लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी मुहिम के चलते एक्टर आमिर खान ने एक बड़ा फैसला किया है. आमिर ने यौन शोषण के आरोपी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म 'मुगल' छोड़ दी है.

#MeToo अभियान के जोर पकड़ने पर बॉलीवुड में काम कर रही कई महिलाओं ने नामी-गिरामी एक्टरों से लेकर प्रोड्यूसर्स के नाम का खुलासा किया है. यौन उत्पीड़न की घटनाओं में नाम सामने आने के कारण ही 'सुपर 30' फिल्म में डायरेक्टर के तौर पर विकास बहल का नाम नहीं दिखाया जाएगा.

बता दें, #MeToo अभियान के तहत अब तक बॉलीवुड से नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोकनाथ, कैलाश खैर, वरुण ग्रोवर, रजत कपूर जैसे बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें : #MeToo: MJ अकबर पर सरकार सख्त, मांगा जा सकता है इस्तीफा

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    वीडियो