Exclusive:‘सेक्रेड गेम्स 2’ में कैसा होगा सैफ का रोल, देखें-वीडियो
सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट के लिए Netflix की टीम में कोई बदलाव नहीं 
सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट के लिए Netflix की टीम में कोई बदलाव नहीं (फोटो: Twitter/Facebook)

Exclusive:‘सेक्रेड गेम्स 2’ में कैसा होगा सैफ का रोल, देखें-वीडियो

लोगों को ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है, नए सीजन ने कई नई चीजें देखने को मिलेंगी. हमें नए टीम की तरफ से इस सीजन की एक एक्सक्लूसिव क्लिप मिली है. जिसमें सरताज सिंह यानी सैफ अली खान की निजी जिंदगी के बारे में दिखाया गया है.

Loading...
50 सेकेंड के इस क्लिप में दिखाया गया है कि सरताज की जिंदगी में एक मेघा नाम की लड़की रहती है, जो उसकी जिंदगी से दूर जा चुकी है.सरताज उसे रोकने की कोशिश भी करता है, लेकिन वो नहीं मानती है. 

इसका सीजन को पहले सीजन से ज्यादा बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसमें सैफ अली खान एक बार फिर सरताज सिंह के रोल में और नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में नजर आएंगे. साथ ही कल्कि केकलां, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी (जिनका पहले सीजन में कैमियो था) नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- सेक्रेड गेम्स को कौन बेहतर जानता है - गणेश गायतोंडे या गुरूजी?

पिछली बार की ही तरह, इस बार भी अनुराग कश्यप गणेश गायतोंडे के करैक्टर को डायरेक्ट करेंगे, लेकिन सरताज सिंह के किरदार को इस बार फिल्म 'मसान' के डायरेक्टर नीरज घेवान डायरेक्ट करेंगे. सीजन 1 में सरताज सिंह के कैरेक्टर को डायरेक्ट करने वाले विक्रमादित्य मोटवानी अब सीरीज के शो रनर बन गए हैं.

नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स ‘का दूसरा सीजन 15 अगस्त को रिलीज होगा. ये सीरीज विक्रम चंद्रा की इसी नाम से किताब पर आधारित है. ये पहला इंडियन नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो था. इस शो को ऑडियंस ने इसकी बोल्ड स्टोरी टेलिंग और कैरेक्टर की वजह से काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- इंटरव्यू: आमिर ने सैफ को क्यों किया ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए फोन?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    Loading...