‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ रिव्यू: नए तड़के के साथ पुरानी कहानी 

एकता कपूर की इस वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी का डिजिटल डेब्यू हुआ है.

Updated07 Sep 2019, 02:58 AM IST
वीडियो
2 min read

ALT बालाजी की नई वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' वाकई कोल्ड लव स्टोरी है. रोमांस की चाशनी में डूबे हुए कैरेक्टर, नफरत की खौलती कड़ाही और बदले का छौंक. अगर एक लाइन में इस वेब सीरीज के बारे में कहें तो कहानी पुरानी है. कुछ नए तड़के हैं, लेकिन ऐसा नहीं कि जायका बढ़ जाए. कॉलेज की नोंकझोंक, लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश, फिर प्यार और आखिर में शादी.. लेकिन यहां तलाक का कड़वा घूंट भी शामिल है.

एकता कपूर की इस वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी का डिजिटल डेब्यू हुआ है. हां वही दिव्यांका जो अबतक टिपिकल बहू के किरदार में टीवी पर नजर आती रही हैं. लेकिन यहां ना टिपिकल बहू की साड़ी है ना भारी भरकम ज्वैलरी.. यहां वो एक सिंगल मदर के रोल में हैं और साथ ही एक रेस्टोरेंट की चीफ शेफ.

राजीव खंडेलवाल और दिव्यांका शेफ के किरदार में

वेब सीरीज की कहानी शुरू होती है दिव्यांका यानी नित्या से.. सिंगल मदर की मशक्कत, शेफ के चैलेजेंज.. कहानी में एक के बाद एक टर्निंग प्वाइंट आते हैं. नित्या का रेस्टोरेंट बंद होने की कगार पर है और उसे खरीदने के लिए आगे आता है, इंटरनेशनल शेफ विक्रम यानी राजीव खंडेलवाल... वही राजीव खंडेलवाल जो छोटे पर्दे के सुपरस्टार हैं और लोगों का सच से सामना कराते रहे हैं, लेकिन यहां जब उनका नित्या से सामना होता है, तो उनका पुराना प्यार जाग जाता है, लेकिन अपने प्यार को दिल में छुपाए जुबान से नफरत की आग उगलते हैं.

विक्रम को देखकर नित्या नौकरी छोड़ने का फैसला करती है, लेकिन उसे मजबूरी में नौकरी करनी पड़ती है. नित्या के विक्रम से नफरत की वजह होती है उसका अतीत..विक्रम जब-जब सामने आता है, नित्या को उसके अतीत की यादें परेशान करने लगती हैं. इससे ज्यादा बताकर मैं स्पॉयलर का रोल नहीं प्ले करना चाहती.

 ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ रिव्यू: नए तड़के के साथ पुरानी कहानी 
(फोटो: ट्विटर)

7 सितंबर को स्ट्रीम होंगे बाकी के एपिसोड

किचन में खाना बनाते-बनाते विक्रम और नित्या की तीखी नोंक-झोंक कहानी में और तड़का लगाने का काम करती है. राजीव खंडेलवाल और दिव्यांका त्रिपाठी की केमेस्ट्री बेहतरीन हैं. राजीव खंडेलवाल ने कॉलेज के एक छिछोरे लड़के से लेकर एक इंटरनेशनल सेफ के किरदार को बखूबी निभाया है. वहीं दिव्यांका ने कॉलेज की बिंदास लड़की हो या एक गुस्सैल सेफ.. अपने किरदार में खुद को ढालने की पूरी कोशिश है.

क्या नित्या की जिंदगी में विक्रम की दोबारा एंट्री होगी, आखिर दोनों के अलग होने की वजह क्या थी. इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि बाकि के एपिसोड 7 सितंबर को स्ट्रीम होंगे..

है तो ये वेब सीरीज लेकिन स्टाइल वही एकता कपूर की टीवी सीरियल वाली. ट्विस्ट और टर्न वही. अंदाज-ए-बयां वहीं. चेहरे के पैमाने पर भी कुछ नहीं नया...

वैसे इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बेहतरीन डिशेज देखकर आपके मुंह में पानी जरूर आ जाएगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 06 Sep 2019, 05:25 PM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!