ADVERTISEMENT

Amber Heard ने खुलासा किया, अभी भी क्यों करती हैं Johnny Depp से प्यार!

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ऑप-एड के साथ डेप को खारिज करने की उम्मीद कर रही हैं, हर्ड ने कहा, बिल्कुल नहीं.

Published
Amber Heard ने खुलासा किया, अभी भी क्यों करती हैं Johnny Depp से प्यार!
i

अभिनेत्री एम्बर हर्ड ने एनबीसी न्यूज के टुडे कार्यक्रम में कहा कि वह अपने पूर्व पति जॉनी डेप के साथ मानहानि का मुकदमे लड़ने के बाद अपने जीवन के बारे में बात की, जिसने देश को मंत्रमुग्ध कर दिया।

वेराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूछे जाने पर कि क्या वह उनके द्वारा फिर से मानहानि का मुकदमा किए जाने से चिंतित हैं, हर्ड ने कहा, मुझे डर है कि मैं कुछ भी करूं, चाहे मैं कुछ भी कहूं या कैसे भी कहूं, मेरे द्वारा उठाया गया हर कदम मेरे लिए एक और अवसर पेश करेगा।

मेजबान सवाना गुथरी ने डेप का यह संदेश हर्ड के सामने लाया कि उन्हें वैश्विक अपमान का सामना करना पड़ेगा और उन्होंने हर्ड से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि यह सच है।

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि मैंने इसका वादा किया है। मैंने इसकी गवाही दी। मैं एक अच्छा शिकार नहीं हूं, मैं समझ गई, मैं एक पसंद करने योग्य शिकार नहीं हूं। मैं एक आदर्श शिकार नहीं हूं, लेकिन जब मैंने गवाही दी तो मैंने जूरी से कहा कि मुझे सिर्फ इंसान के रूप में देखें और सुनें उनके अपने शब्द, जो ऐसा करने का वादा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ऑप-एड के साथ डेप को खारिज करने की उम्मीद कर रही हैं, हर्ड ने कहा, बिल्कुल नहीं। यह उनके बारे में नहीं था।

अपनी आगामी योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर हर्ड ने कहा, मुझे पूर्णकालिक मां बनना है, इसलिए मैं वकीलों को कॉल नहीं कर रही हूं।

डेप के बारे में पूछे जाने पर हर्ड ने कहा, मैं उससे प्यार करती हूं। मैं उसे पूरे दिल से प्यार करती हूं और मैंने पूरी कोशिश की कि मैं एक गहरे टूटे रिश्ते को फिर से कायम कर सकूं, पर नहीं कर सकी। उसके प्रति मेरी कोई बुरी भावना या दुर्भावना नहीं थी।

साक्षात्कार के पहले भाग में हर्ड ने अपनी गवाही के दौरान कथित दुर्व्यवहार के बारे में झूठ बोलने से इनकार करते हुए कहा, मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैंने हमेशा सच कहा है।

उन्होंने अपने विश्वास पर भी चर्चा की कि टेस्ट के सोशल मीडिया कवरेज ने परिणाम को प्रभावित करने में मदद की।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×