बड़े पर्दे पर दिखेंगी वसीम अकरम की पत्नी शनायरा

बड़े पर्दे पर दिखेंगी वसीम अकरम की पत्नी शनायरा

Published
अभी - अभी
1 min read
बड़े पर्दे पर दिखेंगी वसीम अकरम की पत्नी शनायरा

 लाहौर, 14 फरवरी (आईएएनएस)| अपने समय में स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दिखेंगी।

 उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मनी बैक गारंटी' की लंबी शूटिंग पूरी कर ली है। 'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, शोबिज की दुनिया में केवल कुछ फैशन शो के रैंप पर नजर आने वालीं शनायरा मुख्य रूप से सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने फिल्म जगत में हाथ आजमाने का फैसला किया है। अपनी आने वाली फिल्म 'मनी बैक गारंटी' की शूटिंग के बाद शनायरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने शूटिंग अनुभव को साझा किया।

शनायरा ने ट्वीट किया, "नर्वस शनायरा, अपनी पहली पाकिस्तानी फिल्म के साथ। सेट पर मेरे दस दिन एड़ी में तनाव, बाथरूम में बंद हो जाने, टिटनेस के तकलीफदेह इंजेक्शन, बिना नींद वाली रातें, खाने वाले चिप्स, एक नए ही स्तर की भाषाई बाधा, एक रोमांटिक लम्हे के साथ गुजरे जिसका अनुभव मैंने खुद से अलग होकर लिया।"

शनायरा ने अपनी फिल्म का नाम लिए बगैर कहा, "क्या आपको लगता है कि मुझे इस सबके बाद मनी बैक गारंटी मिलनी चाहिए। क्या शानदार अनुभव रहा और कैसी शानदार फिल्म की कास्ट।"

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)


क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!