ADVERTISEMENT

बिहार में एनडीए मजबूत, JDU में नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता- बिहार ऊर्जा मंत्री

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के सवाल पर यादव ने कहा कि आरसीपी सिंह अभी तो JDU के सदस्य हैं.

Published
बिहार में एनडीए मजबूत, JDU में नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता- बिहार ऊर्जा मंत्री
i

(आईएएनएस)। बिहार (Bihar) के ऊर्जा मंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के नेता बिजेंद्र प्रसाद यादव ने गुरुवार को राज्य में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में किसी प्रकार के मतभेद से इंकार करते हुए कहा कि राजग मजबूत है।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजग मजबूत है। दलों में गठबंधन है, कोई एक दूसरे के गुलाम थोड़े हैं। सभी के अपने - अपने विचार हैं। सब कोई एक साथ हैं, कैबिनेट की बैठक में तो कोई मतभेद नहीं होता।

उनसे जब यह सवाल किया गया कि दोनों पार्टियों के बीच संबंध अच्छे नहीं दिख रहे हैं तो उन्होंने कहा कि पति-पत्नी में खटपट होती है। क्या संबंध खत्म हो जाते हैं?

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के सवाल पर यादव ने कहा कि आरसीपी सिंह अभी तो जदयू के सदस्य हैं। कोई पार्टी के खिलाफ काम करेगा तो उसको पार्टी से निष्कासित किया जायेगा। हर किसी को पार्टी के नियम-कानून के दायरे में रहकर काम करना होगा। नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता हैं।

महाराष्ट्र की सियासी उथल पुथल के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में महाराष्ट्र वाली स्थिति कभी नहीं हो सकती है।

राज्य के उर्जा मंत्री यादव ने कहा है कि किसी पार्टी में नेता के खिलाफ विद्रोह हो रहा है, तो वह उनकी आंतरिक मसला है। शिवसेना अध्यक्ष को मामले की गंभीरता पर ध्यान देना चाहिए। नेता की कमजोरी की वजह से पार्टी में टूट की स्थिति है।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×