चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार
चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार
चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार

चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)| एलईईडी प्रमाणित परियोजनाओं में विशेषज्ञता रखनेवाली प्रमुख कॉरपोरेट इंटीरियर कंपनी चेरी हिल इंटीरियर्स प्रा. लि. ने बड़े पैमाने पर विस्तार की योजना बनाई है।

कंपनी की संगठित कॉरपोरेट इंटीरियर्स बाजार में अखिल भारतीय उपस्थिति है और दिल्ली/एनसीआर, बेंगलुरू, पुणे, चेन्नई और हैदराबाद में कंपनी के कार्यालय हैं। अब कंपनी ने अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय कार्याल कोलंबो में खोला है। कंपनी की तरफ से बुधवार को जारी बयान में कहा गया है कि वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनी की विस्तार योजनाओं के तहत कोलंबो में कार्यालय खोला गया तथा कोलकाता कार्यालय का विस्तार किया गया। कंपनी के ग्राहकों में विप्रो, कॉगनिजेंट, वीवर्क, पीडब्ल्यूसी, अमेजन, ऑरेकल, बक्सटर, वेस्टर्न यूनियन, स्टैंडर्ड चाटर्ड बैंक, बैंक ऑफ न्यूयार्क मेलन, जेनपैक्ट, एयरबस, टाटा कम्यूनिकेशंस, गोदरेज प्रॉपर्टीज, लॉगमेलन, इंटरनेशनल एंटरप्राइज सिंगापुर शामिल हैं।

बयान के अनुसार, कंपनी का मौजूदा कारोबार लगभग 250 करोड़ रुपये का है (पिछले साल की तुलना में 25 फीसदी अधिक वृद्धि दर)। कंपनी को चालू वित्त वर्ष में कुल 500 करोड़ रुपये के ठेके मिलने की उम्मीद है और कंपनी का कारोबार 350 करोड़ रुपये से 400 करोड़ रुपये के बीच है। कंपनी का लक्ष्य साल 2020 तक 500 करोड़ रुपये के कारोबार का है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव कश्यप ने कहा, कंपनी को विश्वसनीय और अग्रणी क्रेडिट रेटिंग एजेंसी केयर की उच्च रेटिंग मिली है, जो कंपनी की वित्तीय मजबूती को दर्शाता है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो