दबाव रहित होकर स्वाभाविक खेल दिखाए अंडर-16 टीम : छेत्री
दबाव रहित होकर स्वाभाविक खेल दिखाए अंडर-16 टीम : छेत्री
दबाव रहित होकर स्वाभाविक खेल दिखाए अंडर-16 टीम : छेत्री

दबाव रहित होकर स्वाभाविक खेल दिखाए अंडर-16 टीम : छेत्री

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप के लिए तैयार भारत की अंडर-16 फुटबाल टीम को सलाह देते हुए भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा कि ऐसे टूर्नामेंटों में खिलाड़ियों को दबाव रहित होकर स्वाभाविक खेल खेलना होगा। छेत्री ने आशा जताई है कि भारत की अंडर-16 टीम टूर्नामेंट में मैदान पर अपना 100 प्रतिशत प्रदर्शन करेगी।

एएफसी अंडर-16 चैम्पियनशिप के लिए भारतीय अंडर-16 टीम को अपने अनुभव के तहत सलाह देते हुए छेत्री ने कहा, मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि हम बेहतर रूप में तैयार हों। एक बार आप टूर्नामेंट में पहुंच गए, तो आपको दबाव मुक्त होते हुए अपना स्वाभाविक खेल खेलने की जरूरत है।

छेत्री ने कहा, मुझे आशा है कि यह टीम मैदान पर अपना 100 प्रतिशत प्रदर्शन करेगी। मैं उन्हें केवल उनके खेल का आनंद लेने की सलाब देना चाहता हूं। मैं प्रार्थना करूंगा कि कोई भी चोटिल न हो। वे अपना अच्छा काम जारी रखें और विनम्र रहें।

इस साल जनवरी से भारत की अंडर-16 टीम ने अमेरिका, सर्बिया, जापान, इराक और दक्षिण कोरिया जैसी टीमों के खिलाफ 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

इससे मिलने वाली मदद के बारे में छेत्री ने कहा, इन अंतर्राष्ट्रीय मैचों से भारतीय टीम को बड़े स्तर पर मदद मिलेगी। यह टीम पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है और एक बेहतरीन कोच के मागदर्शन में प्रशिक्षण कर रही है। इससे खिलाड़ियों को वो अनुभव मिल रहा है, जो उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनाएगा।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो