'देवदास' नाटक में अभिनय करेंगे गौरव चोपड़ा, मंजरी फडनिस
'देवदास' नाटक में अभिनय करेंगे गौरव चोपड़ा, मंजरी फडनिस

'देवदास' नाटक में अभिनय करेंगे गौरव चोपड़ा, मंजरी फडनिस

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेता गौरव चौपड़ा और अभिनेत्री मंजरी फडनिस प्रतिष्ठित बंगाली लेखक शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास 'देवदास' पर आधारित नाटक में काम करेंगे। 'एजीपी वर्ल्ड प्रोडक्शन हाउस' की नई परियोजना के तहत तैयार किए जा रहे इस नाटक का निर्देशन सैफ हैदर हसन कर रहे हैं।

हसन ने एक बयान में कहा, "'देवदास' सभी प्रेम कहानियों की जननी है। यह अधूरे लेकिन जीवंत प्रेम का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है। यह कहानी 100 से भी ज्यादा सालों से जीवंत है। अब पहली बार मंच पर किया जा रहा यह नाटक अपनी भव्यता और रचनात्मकता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगा।"

रंगमंच माध्यम को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित गौरव ने आईएएनएस को बताया, "देवदास ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है। 'एजीपी वर्ल्ड' और इसके निर्माता अश्विन गिडवानी ने मुझे यह किरदार दिया, तो मैंने तुरंत हां बोल दिया।"

उन्होंने कहा, "'देवदास' से ज्यादा भावुक, मार्मिक, दुखद, रोमांटिक और आवेशपूर्ण कहानी कोई नहीं है और आपको इसे इसी तरीके से करना होगा।"

150 मिनट लंबे नाटक में गौरव और मंजरी के अलावा सुनील पलवल और स्मिता जयकर भी अभिनय कर रहे हैं।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो