ADVERTISEMENT

एकनाथ शिंदे की देर रात अमित शाह से मुलाकात, करीब 40 मिनट तक हुई बात

Eknath Shinde अपने कुछ मंत्रियों के साथ दिल्ली दौरे पर थे.

Published
एकनाथ शिंदे की देर रात अमित शाह से मुलाकात, करीब 40 मिनट तक हुई बात
i

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने देर रात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। माना जा रहा है दोनों की मुलाकात में महाराष्ट्र के कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा हुई है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने कुछ मंत्रियों के साथ दिल्ली दौरे पर थे। गुरुवार देर रात एकनाथ शिंदे अचानक गृह मंत्री अमित शाह ने मिलने पहुंच गए। दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई है। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे का 21 तारीख की रात में ही मुंबई लौटने का कार्यक्रम था, लेकिन अमित शाह से मुलाकात के लिए दौरे को आगे बढ़ा दिया गया।

अमित शाह से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनसे सौजन्य भेंट हुई है। राज्य के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई है। दरअसल एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट में लगातार खींचतान चल रही है। दशहरा रैली और वेदांता प्रोजेक्ट समेत कई मुद्दों को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हैं। ऐसे में अमित शाह से देर रात हुई इस मुलाकात से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

सूत्रों की माने तो अमित शाह और एकनाथ शिंदे की इस मुलाकात को चुनाव आयोग में चल रहे शिवसेना के चुनाव चिन्ह और पार्टी पर दावे के मामले से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल 27 सितंबर को इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच इस मुद्दे को लेकर भी चर्चा हुई है।

--आईएएनएस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×