गुरुग्राम:आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए परिवार को बंधक बनाया

निवासियों का आरोप है कि कुत्तों ने हाल ही में बच्चों को काट लिया था.

Published
गुरुग्राम:आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए परिवार को बंधक बनाया

गुरुग्राम के सेक्टर -83 में वाटिका 21 के कॉम्प्लेक्स में रहने वाले परिवार को आवारा कुत्तों को खिलाने के लिए उनके आवास के निवासियों उन्हें कार में बंधक बना लिया।

मंगलवार को पुलिस ने कहा कि वहां के निवासियों का आरोप है कि कुत्तों ने हाल ही में बच्चों को काट लिया था।

पड़ोसियों ने कथित तौर पर परिवार की कार को घेर लिया, जब वे सोमवार शाम घर लौटे और उन्हें अपने वाहन से बाहर नहीं आने दिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, उस कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोगों में से एक डॉग लवर है, जो अक्सर अपने इलाके में आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है। सोसायटी के अन्य लोगों का आरोप है कि एक कुत्ते ने बच्चे को कुछ दिन पहले काट लिया था। सोमवार की रात जब डॉग लवर अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी के साथ घर लौट रहा था, तब सोसायटी के अन्य लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और उन्हें बंधक बना लिया।

एक वीडियो में, शिकायतकर्ता सुमित सिंगला ने आरोप लगाया कि रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्लूए) और विभिन्न गुंडों ने उनकी कार को घेर लिया, उनकी पत्नी कीर्ति गुप्ता और उनकी तीन साल की बेटी पर हमला करने की कोशिश की।

सुमित ने आरोप लगाया कि प्रोटेस्टर्स ने उनके परिवार के साथ भी दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ की और पुलिस कई घंटों के बाद घटना स्थल पर पहुंची।

हालांकि, पुलिस ने परिवार के आरोपों का खंडन किया और कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद, विभिन्न पुलिस थानों के एसीपी (मानेसर), हितेश यादव और चार स्टेशन हाउस अधिकारियों (एसएचओ) के साथ एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रोटेस्टर्स को शांत कराया।

सांगवान ने कहा, घटना के संबंध में, खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू की जाएगी।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!