हमें भारत को वापसी नहीं करने देनी चाहिए थी : स्टार्क

हमें भारत को वापसी नहीं करने देनी चाहिए थी : स्टार्क

एडिलेड, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि उनकी टीम को एडिलेड ओवल मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भारत को बैकफुट पर धकेलने के बाद वापसी करने का मौका नहीं देना चाहिए था। आस्ट्रेलिया ने एक समय भारत के छह विकेट महज 127 रनों पर गिरा दिए थे, लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने 246 गेंदों पर 123 रनों की पारी खेल भारत को सम्मानजनक स्कोर तक ला खड़ा किया। भारत ने उनके शतक के दम पर दिन का अंत नौ विकेट के नुकसान पर 250 रनों के साथ किया।

स्टार्क ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि हमने चार घंटों तक अच्छी गेंदबाजी की। शायद इसके अगले आधे घंटे तक भी लेकिन हम अंत में शायद कहीं कमजोर पड़ गए।"

उन्होंने कहा, "पुजारा ने काफी समय बल्लेबाजी की। वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो दवाब में खेलना पसंद करते हैं और लंबे समय तक खेलते हैं। उन्होंने शानदार शतक जमाया और इसके लिए उन्हें श्रेय जाता है।"

पुजारा ने मैच के बाद कहा था कि विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है।

स्टार्क से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "आप विकेट को तब तक नहीं परख सकते जब तक दोनों टीमों को इस पर मौके न मिलें। एक अच्छा दिन आपको सीरीज नहीं जिता सकता।"

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो