जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

Published03 Dec 2019, 05:59 PM IST
अभी - अभी
2 min read

 जबलपुर, 3 दिसंबर (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया। उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी।

  साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "गोहलपुर थाना क्षेत्र के कुदवारी में शिवकुमार चौधरी सोमवार दोपहर एक घर में घुसा और नाबालिग पर चाकू से एक के बाद एक 20 से ज्यादा वार किए। इससे नाबालिग की आंतें बाहर आ गइर्ं और एक आंखें भी फूट गईं। नाबालिग की चीख सुनकर भीड़ जमा हो गई। दरवाजे को धक्का देकर खोला, तो देखा की किशोरी खून से लथपथ है और उसी के पास बेहोशी जैसी हालत में शिवकुमार पड़ा हुआ है। किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।"

शिव कुमार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, वह बेहोश होने का नाटक कर रहा था। पुलिस अफसरों ने जब उसे डपटा तो वह तुरंत होश में आ गया। पुलिस का कहना है कि उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

गोहलपुर थाने के प्रभारी प्रवीण धुर्वे के अनुसार, " शिवकुमार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा से एकतरफा प्यार था और पूर्व में भी वह छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका था और अभी हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था।"

सूत्रों का कहना है कि जेल में रहते हुए ही शिवकुमार ने छात्रा पर हमले की योजना बनाई थी। जमानत मिलते ही उसने ऑनलाइन चाकू मंगाया था। उसके बाद सोमवार को वह किशोरी के घर पहुंचा और अपनी योजना को अंजाम दिया। उस समय किशोरी अपने घर में अकेली थी।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)


क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!