जम्मू एवं कश्मीर में ताजा बर्फबारी व बारिश के आसार
जम्मू एवं कश्मीर में ताजा बर्फबारी व बारिश के आसार
जम्मू एवं कश्मीर में ताजा बर्फबारी व बारिश के आसार

जम्मू एवं कश्मीर में ताजा बर्फबारी व बारिश के आसार

श्रीनगर, 12 फरवरी (आईएएनएस)| कश्मीर घाटी में मंगलवार को न्यूनतम तापामान हिमांक बिंदू से नीचे रहा। वहीं, मौसम विभाग ने जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार से शुक्रवार तक ताजा बारिश और बर्फबारी होने का पूर्वानुमान जताया है।

ताजा बर्फबारी व बारिश बुधवार से शुरू होकर शुक्रवार तक होने की संभावना है। पहले दो दिन ज्यादा मात्रा में बारिश और बर्फबारी होगी।

मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा, "इस अवधि के दौरान मध्यम से भारी बारिश या हिमपात होने की संभावना है, हालांकि वर्तमान पश्चिमी विक्षोभ की तीव्रता पिछले के मुकाबले कम रहने की उम्मीद है।"

श्रीनगर शहर में न्यूनतम तापमान शून्य से एक डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज हुआ जबकि पहलागाम में शून्य से 3.9 डिग्री नीचे और गुलमर्ग में शून्य से पांच डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज हुआ।

लद्दाख के लेह में तापमान शून्य से सात डिग्री नीचे, कारगिल में शून्य से 17 डिग्री सेल्सियस नीचे और द्रास में शून्य से 16.4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज हुआ।

जम्मू शहर में तापमान 8.8 डिग्री, कटरा में 9.1 डिग्री, बटोटे में 2.5 डिग्री, बनिहाल में 1.8 डिग्री और भदरवाह में 0.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो