जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार सातवें दिन बंद
जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार सातवें दिन बंद
जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार सातवें दिन बंद

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग लगातार सातवें दिन बंद

जम्मू, 12 फरवरी (आईएएनएस)| जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग मंगलवार को लगातार सातवें दिन भी बंद है। प्रशासन राजमार्ग को आज शाम तक फिर से खोलने के लिए प्रयासरत है और इसके लिए भूस्खलनों का मलबा हटाने का काम जोरों से चल रहा है। परिवहन विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "रामबन-रामसो सेक्टर में मैरोग में हुए भूस्खलन का मलबा लगभग साफ हो गया है। लेकिन रात में यहां दो नए भूस्खलन हुए। हालांकि, इनका मलबा कम है और जल्दी ही साफ हो जाएगा। हम आज दोपहर तक राजमार्ग के खुलने की उम्मीद कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "जब तक घोषणा नहीं की जाती कि यात्रा के लिए सड़क सुरक्षित है, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे जम्मू और श्रीनगर में स्थित हमारे कंट्रोल रूम से संपर्क किए बिना यात्रा शुरू न करें।"

राज्य के वरिष्ठ राजमार्ग अधिकारी मलबा हटाने के काम की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी करने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए किफंसे हुए यात्रियों को आश्रय और भोजन मिल रहा है या नहीं, रामबन जिले के मैरोग में हैं। इस बीच, कुछ इलाकों में बारिश शुरू हो गई है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो