ADVERTISEMENT

केरल के छोटे पर्दे के 2 और अभिनेता ड्रग तस्करी के आरोप में कर्नाटक से गिरफ्तार

केरल के छोटे पर्दे के अभिनेता, 2 अन्य ड्रग तस्करी के आरोप में कर्नाटक में गिरफ्तार

Published
केरल के छोटे पर्दे के 2 और अभिनेता ड्रग तस्करी के आरोप में कर्नाटक से गिरफ्तार
i

कर्नाटक पुलिस ने केरल में एक छोटे पर्दे के अभिनेता सहित तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से शुक्रवार को 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपये मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

आरोपियों की पहचान सियाज, मोहम्मद शाहिद और मंगल थोडी जथिन के रूप में हुई है। सभी आरोपी केरल के रहने वाले हैं और आरोपी शियाज मलयालम टेलीविजन में बतौर अभिनेता काम करते थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी यहां के नामी कॉलेजों के छात्रों और कुलीन लोगों को ड्रग्स बेचते थे। वे एक अंतर-राज्यीय गिरोह चलाते थे और पुलिस ने उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) 1985 लगाया था।

सूचना मिलने पर पुलिस ने बेंगलुरु के निफ्ट कॉलेज के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 101 ग्राम एमडीएमए कीमत के 6 लाख रुपये और 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

पुलिस को दोनों आरोपितों से पूछताछ के बाद आगरा लेक स्थित सर्विस रोड के समीप नशे की बिक्री करने वाले तीसरे आरोपी के बारे में जानकारी मिली है। डीसीपी साउथ ईस्ट सी.के. बाबा ने अंतर्राज्यीय ड्रग कार्टेल को तोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों के प्रयासों की सराहना की है।

आगे की जांच जारी है।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×