किराना, दवाइयों की आपूर्ति के लिए स्विगी का 'स्टोर्स' प्लेटफार्म
किराना, दवाइयों की आपूर्ति के लिए स्विगी का
किराना, दवाइयों की आपूर्ति के लिए स्विगी का

किराना, दवाइयों की आपूर्ति के लिए स्विगी का 'स्टोर्स' प्लेटफार्म

बेंगलुरू, 12 फरवरी (आईएएनएस)| तेज खपत उपभोक्ता वस्तुओं (एफएमसीजी) की ऑनलाइन आपूर्ति से जुड़े ग्रोफर और बिगबास्केट जैसे प्लेटफार्म को चुनौती देने के लिए खाद्य आपूर्ति एप स्विगी ने मंगलवार को स्टोर्स नामक एक प्लेटफार्म लांच किया है।

यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो यूजर्स को किराना, दवाइयां और अन्य दैनिक सुविधाएं मुहैया कराएगा। स्विगी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीहर्ष माजेटी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "स्विगी का 'स्टोर्स' नजदीकी रेस्टोरेंटो से फूड ऑर्डर करने की सुविधा का विस्तार करता है और अब आप अपने शहर के किसी भी स्टोर से कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि 'स्टोर्स' के साथ स्विगी का लक्ष्य लोगों को प्रत्येक स्टोर, रिटेलर या ब्रांड के साथ -ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से जोड़ना और लोगों के घर के दरवाजे पर सामान की आपूर्ति करना है।

माजेटी ने कहा, "पहले चरण में हमने इसे पूरे गुरुग्राम में लांच किया है और 3,500 स्टोर्स से हम शहर भर में सामान की आपूर्ति करेंगे। हमने विभिन्न श्रेणियों में 200 से ज्यादा स्टोर्स से भागीदारी की है, जिसमें फलों और सब्जियों, फूलों की दुकान से लेकर पेट केयर्स स्टोर्स शामिल हैं।"

'स्टोर्स' प्लेटफार्म मुख्य स्विगी एप में भी उपलब्ध होगा।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो