ADVERTISEMENT

क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर जारी- KKR के कृष्णा पॉजिटिव

केकेआर के गेंदबाज कृष्णा कोरोना पॉजिटिव

Published
क्रिकेटरों पर कोरोना का कहर जारी- KKR के कृष्णा पॉजिटिव
नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वह टीम के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं।

शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए कृष्णा को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था लेकिन उनके संक्रमित होने का असर इंग्लैंड दौरे पर नहीं पड़ेगा।

कृष्णा ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में वनडे सीरीज के दौरान डेब्यू किया था और तीन मैचों में छह विकेट लिए थे।

एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, कृष्णा दो दिन पहले बेंगलुरु पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया था। पिछले दो दिन से उन्हें हल्का बुखार था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि आज उन्हें बुखार नहीं था और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं।

कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं। उनसे पहले केकेआर के वरूण चक्रवर्ती, संदीप वारियर और टिम सेफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

इससे पहले, शनिवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बताया कि सेफर्ट भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह फिलहाल भारत में ही रहेंगे। सेफर्ट इलाज के लिए अहमदाबाद से चेन्नई गए हैं।

केकेआर के अलावा कुछ अन्य टीमों में भी कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था। वरूण और संदीप के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी पॉजिटिव पाए गए थे।

कृष्णा ने केकेआर के लिए इस सीजन में सात मैच खेले और आठ विकेट लिए।

भारतीय टीम को इंग्लैंड रवाना होने में अभी तीन सप्ताह का समय है और उम्मीद की जा रही है कि कृष्णा तब तक स्वस्थ हो जाएंगे।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT