लॉकडाउन 4 : महिला बैंककर्मी को लूटकर भागे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिसकर्मी को मारी टक्कर

लॉकडाउन 4 : महिला बैंककर्मी को लूटकर भागे बदमाशों ने पीछा करने पर पुलिसकर्मी को मारी टक्कर

Published20 May 2020, 07:11 PM IST
अभी - अभी
1 min read
नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। लॉकडाउन-4 में छूट मिलते ही अपराधी सड़क पर उतर आये हैं। महिला बैंककर्मी को लूटकर भाग रहे एक बदमाशों का जब पुलिस वालों ने पीछा किया, तो उन्होंने पुलिस वाले को ही टक्कर मार दी। जिससे पीछा कर रहा पुलिस कर्मी जख्मी हो गया। यह अलग बात है कि जख्मी होने के बाद भी पुलिसकर्मी ने बदमाश काबू कर लिए।

पकड़े गये बदमाशों का नाम कामरान और कासिम है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। घटनाक्रम के मुताबिक इन दोनों ने बैंक में काम करने वाली एक महिला को लूट लिया था। महिला की आवाज सुनकर पास में ही जा रहे पुलिसकर्मी ने बदमाशों का पीछा शुरू किया। मनीष नाम के पुलिसकर्मी ने जब पीछा करना शुरू किया तो बदमाशों ने उनकी मोटर साइकिल टक्कर मार कर गिरा दी। इससे पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। इसके बाद भी सिपाही ने दोनों बदमाशों को काबू कर लिया।

दूसरी घटना झिलमिल इंडस्ट्रियल इलाके में नौकरी करने वाले एक शख्स के साथ घटी। यहां बदमाशों ने इस शख्स को काबू करके मंडोली सेवाधाम के पास वारदात को अंजाम दिया। बदमाश पीड़ित से मोबाइल फोन लूट ले जाने में कामयाब रहे। पीड़ित ने जब शोर मचाया तो पुलिस वालों ने एक आरोपी को दबोच लिया। लुटेरे के पास से मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया। दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

-- आईएएनएस

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)


क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!