'माई नेम इज खान' ने जिंदगी बदल दी : वरुण धवन
'माई नेम इज खान' ने जिंदगी बदल दी : वरुण धवन

'माई नेम इज खान' ने जिंदगी बदल दी : वरुण धवन

मुंबई, 12 फरवरी (आईएएनएस)| अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि उन्होंने फिल्म 'माई नेम इज खान' से बहुत कुछ सीखा है, जिसे रिलीज हुए नौ वर्ष पूरे हो गए हैं। वरुण ने वर्ष 2010 में 'माई नेम इज खान' के साथ करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके दो साल बाद, उन्होंने करण की ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

फिल्म 'बदलापुर' के अभिनेता ने 'माई नेम इज खान' की शूटिंग के समय की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "'माई नेम इज खान' के नौ वर्ष पूरे हो गए। इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है। इसने व्यावहारिक रूप से मेरी जिंदगी बदल दी है।"

करण ने भी शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म से एक तस्वीर साझा की और लिखा, "'माई नेम इज खान' के नौ वर्ष पूरे हुए। इस कहानी को पेश करने के लिए खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं .. इस कहानी को तैयार करने के लिए शुक्रिया शिबानी और रिजवान की भूमिका को इतनी खूबसूरती और शानदार ढंग से जीने के लिए आपका शुक्रगुजार हूं शाहरुख।"

उन्होंने कहा, "काजोल आपकी आंखों के लिए आप को शुक्रिया.. आपका का मौन और बहुत कुछ।"

यह फिल्म रिजवान खान नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलने के लिए यात्रा पर निकलता है और अपने धर्म के बारे में लोगों की धारणा बदलने का प्रयास करता है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो