मुंबई: कांग्रेस मुख्यालय पर MNS की तोड़फोड़,बताया ‘सर्जिकल स्ट्राइक’

एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे ने कहा -ये हमारा सर्जिकल स्ट्राइक ,ईंट का जवाब पथर से.

Updated
अभी - अभी
1 min read
मुंबई में कांग्रेस के मुख्यालय पर तोड़फोड़
i

मुंबई में कांग्रेस के मुख्यालय पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी. शुक्रवार सुबह सीएसटी स्टेशन के पास कांग्रेस के दफ्तर पर अचानक कुछ लोग हाथ में डंडे लेकर ऑफिस में पहुंच गए. और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. दफ्तर में रखे कंप्यूटर, टेबल, कुर्सी और बाकी सामानों को तोड़ दिया. साथ ही 2 अलग-अलग केबिन में लगे शीशों को चकनाचूर कर दिया. एक कार का शीशा भी तोड़ दिया गया. घटना के तुरंत बाद राज ठाकरे की पार्टी के एक नेता ने इसे कांग्रेस पर एमएनएस का सर्जिकल स्ट्राइक कहा.

एमएनएस ने तोड़फोड़ की बात कबूली

कांग्रेस मुख्यालय में तोड़फोड़ की जिम्मेदारी एमएनएस ने स्वीकार कर ली है. एमएनएस के महासचिव संदीप देशपांडे ने कहा “भैया संजय निरुपम के कार्यालय पर ये हमारा सर्जिकल स्ट्राइक ,ईंट का जवाब पत्थर से.”

फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है. घटना सुबह के वक्त हुई है, जिस वजह से उस वक्त दफ्तर में बहुत कम लोग मौजूद थे. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. और किसी की भी गिरफ्तारी का खबर नहीं है.

महाराष्ट्र कांग्रेस ने की निंदा

कांग्रेस ने तोड़फोड़ की कड़ी निंदा की है. एक ट्वीट कर पार्टी ने कहा, “ऐसे कायरना हमलों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. नागरिकों की सुरक्षा के मामले में सरकार बुरी तरह नाकाम रही है. लोकतंत्र की जय!”

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!