ADVERTISEMENT

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के बागी MLAs रातभर गोवा में रुके, आज जाएंगे मुंबई

उद्धव ठाकरे ने CM पद से इस्तीफा दे दिया है.

Published
Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के बागी MLAs रातभर गोवा में रुके, आज जाएंगे मुंबई
i

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के बागी विधायक बुधवार रात गुवाहाटी से डाबोलिम हवाईअड्डे पर पहुंचे, जहां से वे रात्रि विश्राम के लिए पणजी के ताज होटल पहुंचे।

डाबोलिम हवाई अड्डे से पणजी के ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर तक कोचों में यात्रा करते समय उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई थी।

जैसा कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फ्लोर टेस्ट को आगे की बात कही, बागी विधायकों के गुरुवार सुबह मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

इस बीच, जब विद्रोही समूह गुवाहाटी से गोवा की यात्रा कर रहा था, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के लोगों के साथ वर्चुअल भाषण में शीर्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को शिवसेना के मुख्य सचेतक सुनील प्रभु द्वारा दायर एक याचिका पर मैराथन सुनवाई की, जिसमें महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को फ्लोर टेस्ट लेने और गुरुवार को सदन में अपना बहुमत साबित करने के निर्देश को चुनौती दी गई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार सुबह बागी विधायकों के मुंबई रवाना होने तक डाबोलिम हवाईअड्डे और पणजी के ताज रिजॉर्ट की सुरक्षा वापस नहीं ली जाएगी।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, hot-news के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  latest news 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×