ADVERTISEMENT

मैं चाहता हूं आईपीएल शुरू हो : एलेक्स कैरी

मैं चाहता हूं आईपीएल शुरू हो : एलेक्स कैरी

Published
मैं चाहता हूं आईपीएल शुरू हो : एलेक्स कैरी
नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 सीजन में वह दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने का और इंतजार नहीं कर सकते।

आईपीएल नीलामी 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने कैरी को दो करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था।

आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिल्टस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

कैरी ने इस वीडियो में कहा, "आईपीएल नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिल्टस द्वारा चुने जाने पर मैं वास्तव में बहुत खुश था। जब मैं खबर सुना तो मैं आसमान पर था और मैं 24 घंटे तक मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता था।"

कैरी ने बताया कि वह पहले भी कैपिटल्स के दिग्गजों से मिले थे और उन्होंने दिल्ली में खेलने की संभावना पर भी उत्साह दिखाया था।

28 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "मैं भाग्यशाली था कि मुझे हमारे मालिक पार्थ जिंदल सहित कुछ स्टाफ सदस्यों से मिलने का मौका मिला था। मैं जितने भी लोगों से मिला हूं वे सभी अद्भुत हैं। वास्तव में, इसने मुझे दिल्ली में आने और क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित किया।"

कैरी ने कहा, "इस समय मैं चाहता हूं कि आईपीएल शुरू हो। मैं पिछले सीजन के परिणामों के लिए अपनी टीम का इंतजार नहीं कर सकता। मेरा मानना है कि हमारे पास सभी विभागों में खिलाड़ियों का एक अद्भुत समूह है और जब भी हमें मौका मिलेगा तो हम कुछ शानदार क्रिकेट खेलेंगे।"

--आईएएनएस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT