मोदी मजबूत नहीं कमजोर सरकार के प्रधानमंत्री : प्रियंका
मोदी मजबूत नहीं कमजोर सरकार के प्रधानमंत्री : प्रियंका
मोदी मजबूत नहीं कमजोर सरकार के प्रधानमंत्री : प्रियंका

मोदी मजबूत नहीं कमजोर सरकार के प्रधानमंत्री : प्रियंका

 कानपुर, 19 अप्रैल (आईएएनएस)| कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को यहां अपनी पार्टी के प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के लिए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कमजोर बताया है।

 प्रियंका ने नुक्कड़ सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा, "यह एक मजबूत नहीं, बल्कि कमजोर सरकार है और प्रधानमंत्री भी कमजोर हैं।" प्रियंका ने वहां उपस्थित लोगों से पूछा कि क्या एक राष्ट्रवादी सरकार जनता को डराने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उन पर कोई सवाल न उठाए, लेकिन क्यों? आप सभी जानते हैं कि इंदिरा जी ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। उनकी राजनीति सच्चाई और ईमानदारी की राजनीति थी, मैं उनके सामने कुछ भी नहीं हूं।"

प्रियंका ने जनसभा में कहा कि जनता अब जुमलों से ऊब चुकी है, और बदलाव चाहती है, जबकि यह सरकार सिर्फ झूठ बोलती है। उन्होंने कहा, "भाजपा दिखावटी व प्रचार की सरकार है। कानपुर को स्मार्ट सिटी बना रहे थे, पर कुछ नहीं हुआ। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा, तो किसान कर्ज तले दबकर आत्महत्या कर रहे हैं।"

प्रियंका का रोडशो घंटाघर से आगे बढ़ा तो लोगों ने छतों से उन पर फूल बरसाने शुरू कर दिए। नागेश्वर मंदिर देख गाड़ी से उतरकर प्रियंका ने हाथ जोड़े। इसके बाद रास्ते में मुस्लिमों ने उनको चादर भेंट की। उनका रोडशो बिरहाना रोड पहुंचा, जहां पर एक तरफ लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए तो दूसरी तरफ से चौकीदार चोर है के नारे लगने लगे। इसके बाद दोनों तरफ के कार्यकर्ताओं में हाथापाई होने लगी।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो