मप्र : शिवराज परिवार के साथ बांधवगढ़ में मना रहे छुट्टियां

मप्र : शिवराज परिवार के साथ बांधवगढ़ में मना रहे छुट्टियां

उमरिया 6 दिसंबर (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है, मगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ उमरिया, बांधवगढ़ आदि स्थानों पर छुट्टी मनाने में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह और बच्चों के साथ बुधवार केा बांधवगढ़ पहुंचे। उनका सात दिसंबर तक यहां रहने का कार्यक्रम है। परिवार के सदस्यों के साथ चौहान धार्मिक स्थलों पर पूजा-अर्चना और पर्यटकों के साथ मौजमस्ती करने में लगे हैं।

चौहान ने गुरुवार को अपनी निजी यात्रा के दौरान ज्वालामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की और सुख-समृद्धि की कामना की। इतना ही नहीं, इन धार्मिक स्थलों पर आए श्रद्धालुओं के साथ चौहान दंपति ने तस्वीरें भी खिंचाई।

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 28 नवंबर को हो चुका है, मतगणना 11 दिसंबर को होने वाली है। राज्य में राजनीति का पारा चढ़ा हुआ है, मगर चौहान कैबिनेट की आपात बैठक कर और सरकार को बाजार से 800 करोड़ रुपये का कर्ज दिलाने के बाद छुट्टियां मना रहे हैं।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो