ADVERTISEMENT

Oneplus 9 और 9 Pro यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलने लगा ऑक्सीजन OS 12 अपडेट

वनप्लस 9 और 9 प्रो को मिलने लगा ऑक्सीजन ओएस 12 अपडेट

Published
Oneplus 9 और 9 Pro यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिलने लगा ऑक्सीजन OS 12 अपडेट
i

स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस(oneplus) ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने भारत में वनप्लस 9 के साथ-साथ 9 प्रो यूजर्स के लिए ऑक्सीजन ओएस(Oxygen OS) 12 पर आधारित एंड्रॉइड 12 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

लेटेस्ट ऑक्सीजन ओएस अपडेटयूजर इंटरफेस में कुछ बदलावों के साथ सिस्टम-लेवल सुधार और फीचर्स को लाता है.

अब कुछ नए डिजाइन तत्व और एनिमेशन हैं जो नए दिखते हैं. ऐप आइकन भी नए टेक्सचर के साथ अपडेट किए जाते हैं. अपडेट डार्क मोड के साथ अब तीन समायोज्य स्तरों का समर्थन करता है. यह एक अधिक व्यक्तिगत और आरामदायक उपयोगकर्ता अनुभव लाता है.

नए अपडेट के साथ, गैलरी अब यूजर्स को टू-फिंगर पिंच गेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच स्विच करने देती है, जो बुद्धिमानी से सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली तस्वीरों को पहचानती है.

अब, कार्य-जीवन संतुलन उपलब्ध है और यह यूजर्स को त्वरित सेटिंग का उपयोग करके कार्य और जीवन मोड के बीच स्विच करने देता है. प्रत्येक मोड को ऐप-विशिष्ट अधिसूचना सेटिंग्स के साथ अनुकूलित किया जा सकता है और प्रत्येक मोड को स्थान, वाई-फाई नेटवर्क या समय द्वारा ट्रिगर किया जा सकता है.

हैंडसेट को एंड्रॉइड 12 स्टेबल अपडेट प्राप्त हुआ है, यह जांचने के लिए यूजर्स सेटिंग- सिस्टम- सिस्टम अपडेट पर जा सकते हैं. यदि नहीं, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें क्योंकि इसे किसी अन्य ओटीए सॉ़फ्टवेयर अपडेट की तरह बैचों में रोल आउट किया जा रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×