फैशन लाइन को लेकर निशाने पर आईं केटी पेरी
फैशन लाइन को लेकर निशाने पर आईं केटी पेरी
फैशन लाइन को लेकर निशाने पर आईं केटी पेरी

फैशन लाइन को लेकर निशाने पर आईं केटी पेरी

लॉस एंजेलिस, 12 फरवरी (आईएएनएस)| अमेरिकी गायिका केटी पेरी एक जूते की डिजाइनिंग को लेकर सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गई हैं। जूते की डिजाइन 'ब्लैकफेस' इमेजरी से मिलती-जुलती है। 'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, काले जूतों पर बड़ी नीली आंखें, तिकोनी नाक और लाल होंठ बने हुए हैं, जिसे लेकर यह विवादों में है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने इन जूतों की तुलना 'ब्लैकफेस मेकअप' से की है। एक यूजर ने तो यहां तक कहा कि "अज्ञानता कभी भी फैशन स्टेटमेंट नहीं है।"

आलोचना के बाद जूतों को स्टोर्स से हटा लिया गया है।

पेरी और ग्लोबल ब्रांड ग्रुप ने बयान जारी कर कहा कि उनका इरादा किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था।

बयान में कहा गया है, "द रू और द ओरा पिछली गर्मियों में नौ अलग रंगों (काला, नीला, सुनहरा, ग्रेफाइट, न्यूड, पिंक, लीड, रेड, सिल्वर) में रिलीज हुए संग्रह का हिस्सा थे और इसे मॉडर्न आर्ट और अतियथार्थवाद के रूप में देखा गया।"

बयान में आगे कहा गया है, "जब मेरे ध्यान में यह मामला लाया गया, तो मुझे बेहद दुख हुआ कि इसकी तुलना ब्लैकफेस की याद दिलाती हुई तकलीफदेह छवियों से की गई। हमारा मकसद पीड़ा पहुंचाने का नहीं था। हमने उसे फौरन केटी पेरी संग्रह से हटा लिया।"

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो