ADVERTISEMENT

पीकेएल-7 में सुरजीत होंगे पुणेरी पलटन के कप्तान

पीकेएल-7 में सुरजीत होंगे पुणेरी पलटन के कप्तान

Published
पीकेएल-7 में सुरजीत होंगे पुणेरी पलटन के कप्तान

पुणे, 17 जुलाई (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम पुणेरी पलटन ने लीग के आगामी सातवें सीजन के लिए सुरजीत सिंह को अपना कप्तान नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। यह स्टार डिफेंडर सीजन-3 में पलटन का हिस्सा था और अबकी बार टीम की कप्तानी करेगा।

टीम ने इस सीजन भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके अनूप कुमार को अपना नया कोच नियुक्त किया है।

सुरजीत के कप्तान बनाए जाने पर अनूप ने कहा, "सुरजीत टीम के लिये महत्वपूर्ण हैं और वे निश्चित रूप से टीम को जीत दिलाएंगे। उन्हें टीम के नेतृत्व का अनुभव है और मुझे विश्वास है कि उनकी क्षमता हमें इस सीजन में लंबी दूरी तक ले जाएगी। सुरजीत जैसे कप्तान और शेष खिलाड़ियों को देखते हुए मुझे यकीन है कि इस बार हम शानदार प्रदर्शन दिखाएंगे।"

पुणेरी पलटन का कप्तान बनने से खुश सुरजीत ने कहा, "मैं मैनेजमेन्ट के इस निर्णय के लिये आभारी हूं। मुझ पर विश्वास जताने और मुझे यह जिम्मेदारी देने के लिये मैं अनूप सरको धन्यवाद देना चाहता हूं। तीसरे सीजन के बाद मैं दूसरी बार पुणेरी पलटन में लौटा हूं और इस वापसी के साथ ही टीम का नेतृत्व करने का मौका सुखद है। अनूप सर के मार्गदर्शन में हम लीग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिये गहन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं और हम सब मैट पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।"

पुणेरी पलटन का पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स के साथ 22 जुलाई 2019 को हैदराबाद में होगा। पुणेरी पलटन के घरेलू चरण की शुरुआत पुणे में 14 सितंबर 2019 से होगी जो 20 सितंबर 2019 तक चलेगा।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT