IPL 2020: फाइनल में पहुंचने पर बोले अय्यर- सबसे अच्छा एहसास

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली

Updated
IPL 2020
1 min read
श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पहली बार फाइनल में पहुंची दिल्ली
i

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल-13 के फाइनल में जगह बना ली है. आईपीएल के अब तक के इतिहास में यह पहली बार है कि दिल्ली फाइनल खेलेगी. दिल्ली ने रविवार को क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा फाइनल में जगह बनाई. खिताबी मुकाबले में उसका सामना 10 नवंबर को मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस से होगा.

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए बहुत बड़ी बात है और उनके लिए यह अभी तक की सबसे बड़ी खुशी है. मैच के बाद अय्यर ने कहा,

“शानदार, अभी तक का सर्वश्रेष्ठ एहसास. यह काफी उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा. हम एक परिवार की तरह खड़े रहे. एक कप्तान के तौर पर काफी सारी जिम्मेदारियां आती हैं. ऊपर से एक बल्लेबाज के तौर पर आपको निरंतरता बनाए रखनी पड़ती है. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अपने सपोर्ट स्टाफ से काफी समर्थन मिल रहा है.”

फाइनल में फ्री होकर खेलना होगा- अय्यर

अय्यर ने कहा, "भाग्यशाली हैं कि इतनी शानदार टीम मिली. भावनाएं ऊपर-नीचे होती रहती थीं, आप हमेशा वही रूटीन नहीं रख सकते. आपको लगातार बदलना होता है. अगले मैच में भी हमें फ्री होकर खेलना होगा."

अय्यर की कप्तानी में यह लगातार दूसरी बार था कि टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी और अब वह इस युवा कप्तान के नेतृत्व में चार बार की विजेता के सामने पहले खिताब के लिए जोर अजमाइश करेगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!