ADVERTISEMENT

CSK vs MI : लो-स्कोरिंग मैच में MI ने CSK को हराया-चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

IPL 2022 CSK vs MI मुंबई के लिए तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रनों की पारी खेली

Published
IPL 2022
2 min read
CSK vs MI : लो-स्कोरिंग मैच में MI ने CSK को हराया-चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर
i

आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम 16 ओवर में सभी विकेट खोकर 97 रन ही बना सकी. चेन्नई के लिए धोनी ने सर्वाधिक 36 रन बनाए. इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की राह आसान नहीं रही. मुंबई ने 33 पर अपने 4 विकेट गंवा कर लो स्कोर मुकाबले को एक हाईवोल्टेज मुकाबला बना दिया. बाद में तिलक और ऋतिक की बदौलत थोड़ा संभली और टीम को जीत की राह तक पहुंचाया. और 98 रनों के लक्ष्य को 14.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मुंबई की तरफ से ज्यादा तिलक वर्मा ने नाबाद 34 रन बनाए. शानदार गेंदबाजी करने पर डेनियल सैम्स मैन ऑफ द मैच चुने गए।

ADVERTISEMENT

चेन्नई 97 रनों पर सिमटा

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 16 ओवर में 97 रनों पर समेट दिया, जिससे मुंबई को 98 रनों का लक्ष्य मिला। टीम की ओर से एमएस धोनी (36 नाबाद) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। मुंबई की ओर से डेनियल सैम्स ने तीन विकेट लिए। वहीं, रिले मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय ने दो-दो विकेट झटके, जबकि जसप्रीत बुमराह और रमनदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि पावरप्ले में ही उनकी 32 रनों पर आधी टीम पवेलियन लौट गई।

मुंबई की इस सीजन में यह तीसरी जीत है और अंक तालिका में छह अंकों के साथ दसवें पायदान पर बनी हुई है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 8 अंक के साथ नौवें स्थान पर है। दोनों टीमों ने अबतक 12 मैच खेले हैं।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×