ADVERTISEMENT

IPL पर भी बिजली संकट का साया,DRS न होने के कारण MI के खिलाफ CSK ने विकेट गंवाया?

CSK vs MI: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बिजली की वजह से शुरू के दो ओवर DRS उपलब्ध नहीं था.

Updated
IPL 2022
2 min read
IPL पर भी बिजली संकट का साया,DRS न होने के कारण MI के खिलाफ CSK ने विकेट गंवाया?
i

IPl 2022 पर भी बिजली संकट का असर पड़ा है दरअसल मुंबई और चेन्नई के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जा रहा था जिसमें शुरु के दो ओवर तक बिजली ना होने की वजह से डीआरएस उपलब्ध नहीं था. और इस बीच सीएसके के तीन विकेट गिर गए जिसमें पहले विकेट को लेकर कमेंटेटर भी सवाल उठा रहे थे. क्योंकि डेनियल सेम्स की गेंद पर अंपार ने कॉनवे को एलबीडब्ल्यू आउट दिया था और वो डीआरएस नहीं ले सकते थे. इसके बाद 2 ओवर के अंदर ही चेन्नई ने तीन विकेट गंवा दिये

ADVERTISEMENT

बता दें, IPL 2022 के 59वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक 11 मैचों में सिर्फ 4 जीत दर्ज की है और पॉइंट टेबल में नौवें स्थान पर मौजूद है.

वहीं, मुंबई इंडियंस ने 11 में सिर्फ दो मुकाबले जीते हैं और वह पॉइंट टेबल में आखिरी स्थान पर मौजूद है. आज के मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस में दो बदलाव किए गए हैं

ट्रिस्टन स्टब्स ने किय डेब्यू

कीरोन पोलार्ड की जगह ट्रिस्टन स्टब्स और मुरुगन अश्विन की जगह ऋतिक शौकीन को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है. ट्रिस्टन स्टब्स ने आज मुंबई इंडियंस की ओर से अपना IPL डेब्यू किया. वह MI की ओर से डेब्यू करने वाले तीसरे सबसे यंग विदेशी खिलाड़ी हैं. आज उनकी उम्र 21 साल 271 दिन है.

बता दें, मुंबई के लिए डेब्यू करने वाले सबसे ज्यादा यंग विदेशी खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस हैं. उन्होंने 18 साल 342 दिन की एज में मुंबई के लिए डेब्यू किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×