ADVERTISEMENT

RCB vs KKR: बैंगलोर की हार पर सहवाग- "10 खिलाड़ियों के साथ खेलने की कीमत चुकाई"

IPL 21 | बतौर कप्तान आरसीबी के लिए विराट का यह आखिरी मैच था

Updated
IPL 2021
2 min read
<div class="paragraphs"><p>विराट कोहली&nbsp;</p></div>
i

11 अक्टूबर को खेले गए आईपीएल 21(IPL 21) के एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (KKR vs RCB) को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 138 रन बनाए और कोलकाता को जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य दिया. कोलकाता ने 19.4 ओवर में ये लक्ष्य हासिल कर लिया.

ADVERTISEMENT
इस जीत के बाद केकेआर के फैंस तो खुश हैं, लेकिन विराट कोहली और उनके चाहने वाले बेहद मायूस हैं. यह मैच विराट कोहली के लिए अहम इसलिए भी था क्योंकि बतौर कप्तान आरसीबी के लिए विराट का यह आखिरी मैच था और 9 सीजन की कप्तानी के बाद भी विराट टीम को आईपीएल खिताब दिलाने में नाकाम रहे.

आरसीबी के मैच हारने के बाद क्रिकेट एक्सपोर्ट सबसे लेकर फैंस तक सबने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. हार के बाद कुछ लोगों ने विराट कोहली की तारीफ की तो वही कुछ लोगों ने उन्हें मीम के जरिये ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

हार के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट करके कहा कि

हम आखिर तक लड़े और कभी हार नहीं मानी लेकिन यह रात हमारी नहीं थी. 12th मैन आर्मी (फैंस) की तरफ से इस सीजन सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया. हम अगले साल फिर लौटेंगे और इसी चुनौतीपूर्ण जोश के साथ.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा

बैंगलोर के लिए महसूस होता है, ज्यादातर गेम वो 10 खिलाड़ियों के साथ खेले और आज उसी की कीमत चुकाई है. लकी चार्म खिलाना है तो करण शर्मा से बेहतर कौन है ही है. फैंस ने भी सोशल मीडिया पर जमकर मीम शेयर किए

सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT