RSS नेता की भतीजी और मुस्लिम लड़के की शादी,सोशल मीडिया में हंगामा
रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की मुस्लिम लड़के से हुई शादी तो सोशल मीडिया पर क्यों हुआ हंगामा?
रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की मुस्लिम लड़के से हुई शादी तो सोशल मीडिया पर क्यों हुआ हंगामा?(फोटो: ट्विटर)

RSS नेता की भतीजी और मुस्लिम लड़के की शादी,सोशल मीडिया में हंगामा

आरएसएस भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता रविवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फैजान करीम के साथ विवाह बंधन में बंध गई. इस शादी समारोह में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शरीक हुए.

हालांकि, धूमधाम से हुई इस शादी की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा रही, तमाम यूजर्स ने मुस्लिम लड़के के साथ शादी करने को लेकर बीजेपी नेता पर तंज भी कसे.

लेकिन आरएसएस नेता की भतीजी और मुस्लिम लड़के से शादी करने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोगों ने तंज कसना शुरू कर दिया. कई ने तो इसे लव जिहाद का नाम तक दे दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ पार्टी नेताओं ने भी इस शादी को लेकर नसीहत दे रहे हैं.

रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता ने रविवार को गोरखपुर निवासी फैजान करीम नाम के एक युवक से शादी की. लखनऊ के होटल ताज में पंडित विपिन पांडे ने पूरे हिंदू रीति रिवाज और मंत्रोच्चार के साथ दोनों की शादी कराई.

योगी सरकार के कई दिग्गज नेता पहुंचे

श्रेया गुप्ता और फैजान करीम की शादी खूम धूम धाम के साथ संपन्न हुई. खास बात ये है कि वर-वधू को आशीर्वाद देने योगी सरकार के कई मंत्री शादी समारोह में शामिल हुए. इनमें यूपी के राज्यपाल राम नाईक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और दिग्गज पहुंचे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया लव जिहाद

RSS प्रचारक और बीजेपी नेता की भतीजी का मुस्लिम लड़के से शादी की खबर आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया. वहीं कुछ लोगों ने बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसते हुए इसे लव जिहाद भी बताया. इस पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गुजारिश की कि इसे लव जिहाद का नाम न दें. क्योंकि ये उनका निजी मामला है.

देखिए ऐसे तमाम ट्वीट्स-

बीजेपी और आरएसएस की छवि एक हिंदूवादी संगठन के तौर पर बनी हुई है. इनका वोट बैंक भी ज्यादातर हिंदू परंपरा को मानने वाले लोगों का है. ऐसे में पार्टी के किसी बड़े नेता की भतीजी का रिश्ता मुस्लिम लड़के से होने पर सोशल मीडिया पर लोग तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : ममता का मोदी सरकार से सवाल, चुनाव के पहले क्यों हुआ पुलवामा हमला?

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    वीडियो