iPhone 12 के साथ चार्जर नहीं, Xiaomi ने उड़ाया मजाक, Video वायरल 

Xiaomi Viral Video:  Xiaomi के वीडियो में एक व्यक्ति अपने Mi 10T प्रो स्मार्टफोन को अनबोक्स कर रहा है.

Published
सोशलबाजी
1 min read
iPhone 12 के साथ चार्जर नहीं, Xiaomi ने उड़ाया मजाक, Video वायरल

ऐपल ने पिछले दिनों नई आईफोन 12 (iPhone 12) सीरीज को लॉन्च किया. इसमें iPhone 12 मिनी, iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone Pro Max जैसे आईफोन शामिल हैं. लॉन्च के बाद से आईफोन 12 सीरीज अपने बॉक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं.

दरअसल ऐप्पल आईफोन 12 सीरीज (Apple iPhone 12 Series) में बॉक्स के अंदर आपको सिर्फ आईफोन मिलेगा. Apple ने आईफोन 12 सीरीज के बॉक्स से ऐपल चार्जर और इयरपोड्स को हटा दिया है. जिसके बाद अब कंपनी को सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल (Troll) किया जा रहा है.

पिछले दिनों सैमसंग (Samsung) ने आईफोन (Iphone) के साथ चार्जर शामिल नहीं करने को लेकर कंपनी का मजाक उड़ाया. अब, Xiaomi ने भी आईफोन का मजाक उड़ाया है, ट्विटर पर उसने एक वीडियों शेयर किया है जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi के वीडियो में एक व्यक्ति अपने Mi 10T प्रो स्मार्टफोन को अनबोक्स कर रहा है. जैसे ही वो डिब्बे को खोलता है तो अंदर से सिर्फ चार्जर निकलता है. कंपनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चिंता न करें, हमने #Mi10TPro के साथ बॉक्स से बाहर कुछ भी नहीं छोड़ा.'

सोशल मीडिया पर कंपनी का यें वीडियों वायरल हो गया है. लोगो इस वीडियो को लाइक्स, कमेंट्स कर रहे हैं.

ऐप्पल ने बताई वजह

ऐपल का कहना है कि कंपनी ने यह फैसला पर्यावरण को ध्यान में रखकर लिया है. ऐपल के मुताबिक, बॉक्स से चार्जर और इयरपॉड्स निकाल देने पर पैकेजिंग का साइज 70 फीसदी घट जाता है, साथ ही डिवाइस शिप करने की क्षमता भी बढ़ जाती है.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!