बच्चे के लिए स्वरा ने इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द,हो रही हैं ट्रोल
फिर विवादों में घिरीं स्वरा भास्कर
फिर विवादों में घिरीं स्वरा भास्कर(फोटो: ट्विटर)

बच्चे के लिए स्वरा ने इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द,हो रही हैं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर एक बार फिर से विवादों में हैं. महज चार साल के बच्चे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के चलते लोगों ने स्वरा को आड़े हाथों ले लिया है. स्वरा हाल ही में 'सन ऑफ अबिश' चैट शो में कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ आई थीं और इसी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Loading...
वीडियो में स्वरा को एक चाइल्ड एक्टर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखा जा रहा है. स्वरा बताती हैं कि ये घटना उनके करियर के शुरुआती दिनों की है, जब उन्हें एक ऐड के लिए शूट करना था. स्वरा बच्चे पर इसलिए भड़क गईं थीं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें ‘आंटी’ कहकर बुलाया था.

वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वो शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें एक बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था.

स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने ये भी कहा कि 'बच्चे दुष्ट होते हैं.'

ये भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस की पिटाई पर ट्विटर यूजर्स: गृह मंत्रालय कहां गायब है?

ट्विटर पर ट्रोल हुईं स्वरा

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और आज सुबह से ट्विटर पर #स्वराआंटी ट्रेंड करने लगा. कई यूजर्स ने लिखा कि स्वरा को एक बच्चे के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था.

आईबीटाइम्स के मुताबिक, एक एनजीओ- लीगल्स राइट्स प्रोटेक्शन फोरम ने कथित तौर पर स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराया है.

(IANS के इनपुट्स के साथ)

ये भी पढ़ें : दिल्ली के प्रदूषण से परेशान प्रियंका ने शेयर की फोटो, हुईं ट्रोल

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

वीडियो

Loading...