शादी न करने की ज़िद पर Xiaomi ने फ्री में दिया Mi10TPro स्मार्टफोन

Xiaomi India: Mi 10T Pro के प्रति लगाव से जरूर पता चला कि उसे यह स्मार्टफोन चाहिए था. 

Published
शादी न करने की ज़िद पर Xiaomi ने मुफ्त में दिया Mi 10T Pro स्मार्टफोन 
i

Mi 10T Pro: सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर कमाल अहमद ने ट्वीट किया, कि मैं तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक मुझे Mi 10T Pro नहीं मिल जाता. कमाल अहमद के 21 दिसंबर को कियें गयें इस ट्वीट के बाद Xiaomi ने उसे मुफ्त में यह फोन दिया है.

कमाल अहमद को वाकई शादी करनी थी या नहीं, इसका तो पता नहीं चल सका लेकिन उसके Mi 10T Pro के प्रति लगाव से जरूर पता चला कि उसे यह स्मार्टफोन चाहिए था.

सोमवार को फोन मिलने के बाद उसने Xiaomi का शुक्रिया अदा किया और ट्वीट किया, फाइनली मुझे यह फोन मिल चुका है. Mi 10T Pro का डिस्पले काफी मजेदार है. बेहद ही खूबसूरत फोन है. शुक्रिया मनु कुमार जैन और Xiaomi India.

कमाल को फोन मिलने के बाद Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने भी ट्वीट किया, “हाहा! मुझे लगता है कि अब आप शादी के लिए तैयार हैं. सही बोलूं तो, Mi 10T Pro भारत में अभी सबसे शानदार फोन हैं. मुझे उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे. प्लीज इसके 108 मेगापिक्सल को ट्राय करें और हमारे साथ फीडबैक साझा करें.”

देखें Mi 10T Pro के फीचर्स

  • Mi 10T Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है.
  • सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
  • पावर के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 33 वॉट का फास्ट चर्जिग सपोर्ट मिलता है.
  • Mi 10T Proके 8जीबी-128जीबी वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है.
  • इस स्मार्टफोन को अरॉर ब्लू, कॉस्मिक ब्लैक और लूनर सिल्वर कलर में पेश किया गया है.
  • डिवाइस में 6.67 इंच एफएचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है. साथ ही प्रोटेक्शन के लिए इसमें कार्निग गोरिल्ला ग्लास 5 का मिलता है और पंच होल डिजाइन सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.
  • फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी-एड्रेनो 650 जीपीयू चिपसेट लगा है, जिसका रैम 8 जीबी का है और जिसका स्टोरेज 128-256जीबी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!