SSC CGL : परीक्षा हुई तो रिजल्ट नहीं, रिजल्ट आया तो नियुक्ति नहीं 

रिजल्ट में देरी के खिलाफ छात्रों ने ऑनलाइन कैंपेन शुरू कर दिया है.

Published
My रिपोर्ट
1 min read

वीडियो एडिटर: दीप्ति रामदास

वीडियो प्रोड्यूसर: माज हसन

2018 में SSC की CGL परीक्षा की घोषणा के बाद अभ्यर्थियों को बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार है. रिजल्ट में देरी के खिलाफ छात्रों ने ऑनलाइन कैंपेन शुरू कर दिया है.

SSC का कहना है कि रिजल्ट 4 अक्टूबर को जारी किए जा सकते हैं, लेकिन जॉइनिंग डेट नहीं बताई गई है.

शुभम बताते हैं कि मैंने मई 2018 में CGL का फॉर्म भरा था. जून 2019 में हमारा प्री कंडक्ट कराया गया था, जिसमें मेरा अच्छा स्कोर था. सितंबर 2019 में मेंस हुआ, उसमें भी मेरा अच्छा स्कोर था. तो मुझे लगा कि मेरी नौकरी कंफर्म है. दिसंबर में टीयर 3 एग्जाम देने के बाद 250 से ज्यादा दिन हो गए हमारा रिजल्ट नहीं आया है.

वहीं 2017 में SSC CGL परीक्षा पास करने वाले कैंडिडेट अब भी जॉइनिंग का इंतजार कर रहे हैं. करीब 11,271 खाली पद भरे जाने हैं.

2017 की अभी तक जॉइनिंग नहीं आई है, 2018 का रिजल्ट नहीं निकला है, 2019 के टीयर टू का पेपर नहीं हुआ है और 2020 के एग्जाम का कुछ नहीं पता और हमें CET के सपने दिखाए जा रहे हैं, जो 2021 में होगा. प्लीज चार साल का बैकलॉग निपटाइये.
तुषांगी गुप्ता, अभ्यर्थी

(सभी 'माई रिपोर्ट' ब्रांडेड स्टोरिज सिटिजन रिपोर्टर द्वारा की जाती है जिसे क्विंट प्रस्तुत करता है. हालांकि, क्विंट प्रकाशन से पहले सभी पक्षों के दावों / आरोपों की जांच करता है. रिपोर्ट और ऊपर व्यक्त विचार सिटिजन रिपोर्टर के निजी विचार हैं. इसमें क्‍व‍िंट की सहमति होना जरूरी नहीं है.)

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!