बांद्रा ईस्ट में ‘अंतिम यात्रा’ की राह भी मुश्किल

बांद्रा ईस्ट में ये सड़क ‘कब्रिस्तान’ के सामने है, बरसात में 4-5 फीट तक पानी भर जाता है’

Published
My रिपोर्ट
2 min read

वीडियो एडिटर: आशुतोष भारद्वाज

मुंबई में बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर जाता है, बांद्रा ईस्ट में बनी सड़क वहां के श्मशान और 'कब्रिस्तान' को जोड़ती है, लेकिन बारिश के मौसम में अगर किसी की मौत हो जाती है तो लोगों का श्मशान तक जाना बहुत मुश्किल हो जाता है.

ट्रैफिक के लिहाज से खतरनाक होने के साथ रात में महिलाओं के लिए भी ये सड़क असुरक्षित है .

पास में रहने वाले लोगों को इसी रास्ते से गुजरना होता है, सड़क की हालत इतनी खराब है कि यहां 1-2 फीट तक पानी भरा ही रहता है, सिर्फ गाड़ियां ही गुजर सकती हैं, पैदल चलने वालों के लिए बहुत मुश्किल है ये रास्ता. गाड़ियां भी कई बार फंस जाती हैं.

साथ ही यहां रात में और खतरा बढ़ जाता है, क्योंकि इस रास्ते पर कोई स्ट्रीट लाईट नहीं है.

देखभाल की कमी से बन गए हैं कई गड्ढे

दिनभर बारिश नहीं हुई लेकिन फिर भी इस सड़क पर पानी जमा है, हालत तब और बदतर हो जाती है जब बारिश आती है, ऐसे में यहां 4-5 फीट तक पानी जमा हो जाता है. यानी तब आप बाइक से भी नहीं गुजर सकते.

स्थानीय लोगों की अथॉरिटी से अपील रोड को सही किया जाए

प्रशासन से हम आग्रह करते हैं कि यहां सिर्फ मुस्लिम कब्रिस्तान नहीं बल्कि हिन्दुओं का श्मशान भी है तो सभी को इस रास्ते से गुजरना होता है और सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. प्रशासन से आग्रह है कि जल्द से जल्द ये सड़क बना दी जाए.

(सभी 'माई रिपोर्ट' ब्रांडेड स्टोरिज सिटिजन रिपोर्टर द्वारा की जाती है जिसे क्विंट प्रस्तुत करता है. हालांकि, क्विंट प्रकाशन से पहले सभी पक्षों के दावों / आरोपों की जांच करता है. रिपोर्ट और ऊपर व्यक्त विचार सिटिजन रिपोर्टर के निजी विचार हैं. इसमें क्‍व‍िंट की सहमति होना जरूरी नहीं है.)

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!