ADVERTISEMENT
Live

Breaking News Live Updates: CM से गठबंधन तोड़ने को कहा था- बागी विधायक चिमनराव

Today’s Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Breaking News Live Updates: CM से गठबंधन तोड़ने को कहा था- बागी विधायक चिमनराव
i

दुनिया भर की न्यूज हो या देश के अंदर महाराष्ट्र की राजनीतिक हलचल , मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर- देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए यहां मिलेगा लेटेस्ट अपडेट. एक तरफ महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में एकनाथ शिंदे जो भूचाल लेकर आए हैं उसने उद्धव ठाकरे की कुर्सी खतरे में आती दिख रही है.

हमारी नजर राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बढ़ रहीं सरगर्मियों पर भी होगी. देश में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसके अलावा हम इंटरनेशनल फ्रंट पर रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia-Ukraine War) के अपडेट्स से लेकर अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट द्वारा गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को खत्म करने के बाद आ रही प्रतिक्रियाओं को भी आप तक पहुंचाएंगे.

स्नैपशॉट
  • BSP राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देगी

  • Roe v Wade: अमेरिका भर में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर विरोध-प्रदर्शन जारी

  • महाराष्ट्र की राजनीति में एकनाथ शिंदे-उद्धव ठाकरे द्वंद बरकरार

  • Mumbai में धारा 144 लागू की गई

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

10:45 PM , 25 Jun

कई बागी MLA हमें बोल रहे हैं कि वे वापस आना चाहते हैं- शिवसेना सांसद अरविंद सावंत

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि, यह महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है कि जब बेरोजगारी और महंगाई है, तो कुछ लोगों को केवल सत्ता में आने की चिंता है. शिवसेना प्रमुख के बिना उनका (विद्रोही विधायक) कोई अस्तित्व नहीं, उनसे कोई नहीं पूछेगा.

उन्होंने आगे कहा कि, उनमें से कुछ (विद्रोही विधायक) दबाव और भय के कारण चले गए, इसलिए उन्हें इतनी दूर असम ले जाया गया. कई विधायक हमें बोल रहे हैं कि वे वापस आना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT
10:26 PM , 25 Jun

जर्मनी में G-7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचेंगे PM मोदी- भारत के राजदूत

जर्मनी में भारत के राजदूत हरीश पर्वथानेनी ने बताया कि, PM मोदी 26 जून को जर्मनी के चांसलर ओलाफ स्कोल्ज के निमंत्रण पर G-7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचेंगे. पिछले 2 महीने में ये प्रधानमंत्री मोदी का दूसरा जर्मनी दौरा होगा. पिछले महीने वे यहां भारत-जर्मनी अंतर-सरकारी परामर्श में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जिसके बहुत अच्छे परिणाम निकले. इसने हमारी सामरिक साझेदारी को हरित और सतत विकास साझेदारी की ओर बढ़ाया. ये प्रधानमंत्री का बहुत कामयाब दौरा रहा था.

10:07 PM , 25 Jun

बहुत खुशी हुई कि उन्हें (RB श्रीकुमार) गिरफ्तार किया गया- इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण ने कहा, हमारा सिस्टम ऐसा है कि कोई भी ढीला-ढाला बयान दे सकता है और उससे बच सकता है. मुझे यह जानकर बहुत खुशी हो रही है कि उन्हें (आरबी श्रीकुमार) गिरफ्तार किया गया है क्योंकि हर चीज की एक सीमा होती है और वह शालीनता के मामले में सभी हदें पार कर रहे थे.

ADVERTISEMENT
9:45 PM , 25 Jun

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बिजली गिरने से तीन की मौत, 12 घायल


Published: 25 Jun 2022, 7:32 AM IST
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×