ADVERTISEMENT

Maharashtra crisis: देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल के सामने रखी फ्लोर टेस्ट की मांग

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Maharashtra crisis: देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल के सामने रखी फ्लोर टेस्ट की मांग
i

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें लेटेस्ट अपडेट, दुनिया भर की न्यूज हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर. महाराष्ट्र में सियासी संकट (Maharashtra Political Crisis) जारी है. बागी विधायकों को अयोग्यता नोटिस पर जवाब देने कि लिए सुप्रीम कोर्ट ने 11 जुलाई तक का समय दिया है. बीते दिन दिल्ली पुलिस ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मो. जुबैर (Mohammad Zubair) को गिरफ्तार कर लिया, इसपर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी ने अपना पहला बजट पेश किया है. इसके अलावा कांग्रेस अग्निपथ को लेकर अभी भी प्रदर्शन कर रही है. देश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी सरगर्मियां बढ़ चुकी हैं, इसके अलावा संजय राउत (Sanjay Raut) आज जमीन घोटाले में ED के सामने पेश हो सकते हैं. इसपर भी हमारी नजर रहने वाली है.

स्नैपशॉट
  • संजय राउत जमीन घोटाले में आज ED के सामने हो सकते हैं पेश

  • G7 में हिस्सा लेने के बाद UAE जाएंगे पीएम मोदी

  • भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा T20 आज रात 9 बजे से

10:41 PM , 28 Jun

Maharashtra Crisis: BJP ने राज्यपाल के सामने रखी फ्लोर टेस्ट की मांग

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा, हमने महाराष्ट्र के राज्यपाल को एक पत्र दिया है और उनसे कहा है कि शिवसेना के 39 विधायक कह रहे हैं कि वे एनसीपी, कांग्रेस सरकार के साथ नहीं रहना चाहते हैं. यह दर्शाता है कि एमवीए सरकार बहुमत खो चुकी है. हमने सरकार से अनुरोध किया है कि वह सीएम को तुरंत फ्लोर टेस्ट के जरिए बहुमत साबित करने का निर्देश दे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
10:05 PM , 28 Jun

Maharashtra crisis: दिल्ली दौरे के बाद देवेंद्र फडणवीस राज्यपाल से मिलने पहुंचे

महाराष्ट्र में बढ़ते राजनीतिक संकट के बीच पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार, 28 जून को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचा.

9:19 PM , 28 Jun

इंडिया बनाम आयरलैंड: भारत का पहला विकेट गिरा, ईशान किशन आउट

भारत अपना दूसरा टी-20 मैच आयरलैंड के खिलाफ खेल रहा है. भारत का पहला विकेट ईशान किशन के रूप में गिरा है. ईशान 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. 4 ओवर के बाद भारत का स्कोर फिलहाल एक विकेट के नुकसान पर 30 रन है.

ADVERTISEMENT
9:11 PM , 28 Jun

दिल्ली में कोरोना के 874 नए केस, COVID से 4 की मौत

दिल्ली में कोरोना के 874 नए मामले सामने आए हैं. COVID-19 से 4 मरीजों की मौत हुई है. कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 4482 है. वहीं, पॉजिटिविटी रेट 5.18 फीसदी है, जबकि 941 मरीज रिकवर हुए हैं.


Published: 28 Jun 2022, 7:43 AM IST
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×