ADVERTISEMENT
Live

Breaking News:'हमने जिनको टिकट देकर जिताया आज उन्हीं ने मेरे पीठ में छुरा घोंपा'

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Breaking News:'हमने जिनको टिकट देकर जिताया आज उन्हीं ने मेरे पीठ में छुरा घोंपा'
i

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें लेटेस्ट अपडेट, दुनिया भर की न्यूज हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर. महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में एकनाश शिंदे जो भूचाल लेकर आए हैं उसने उद्धव ठाकरे की कुर्सी खतरे में आती दिख रही है. अग्निपथ योजना से आक्रोशित युवा देश के अलग-अलग इलाकों में आंदोलन कर रहे हैं. देश में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

स्नैपशॉट
  • Gujrat Riots: सुप्रीम कोर्ट ने जकिया जाफरी की याचिका खारिज की

  • Dollar के मुकाबले भारतीय रूपए में आया सुधार

  • Corona Update: भारत में कोरोना वायरस के 17,336 नए केस मिले

  • Presidetial Election: उम्मीदवारों को समर्थन देने के फैसले पर कल होगी JMM की मीटिंग

  • Andhra Pradesh: होटल मालिक ने शीशे की जगह लगाया सौर ऊर्जा पैनल

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

10:56 PM , 24 Jun

हमने जिनको टिकट देकर जिताया आज उन्हीं ने मेरे पीठ में छुरा घोंपा- उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी आज हमारा समर्थन कर रहे हैं, शरद पवार और सोनिया गांधी ने हमारा समर्थन किया है. लेकिन हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है. हमने ऐसे लोगों को टिकट दिया जो जीत नहीं सकते थे और हमने उन्हें विजयी बनाया. उन लोगों ने आज हमारी पीठ में छुरा घोंपा है.

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वही बीजेपी है, जिसने हमारी पार्टी, मेरे परिवार को बदनाम किया है. जिसके साथ जाने की आप बात कर रहे हैं. ऐसा सवाल ही नहीं उठता. विधायक अगर वहां जाना चाहते हैं तो वे सभी जा सकते हैं. लेकिन, मैं समझौता नहीं करूंगा. अगर कोई जाना चाहता है, चाहे वह विधायक हो या कोई और- आओ और हमें बताओ और फिर जाओ.

ADVERTISEMENT
10:38 PM , 24 Jun

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल शिवसेना द्वारा उनके निलंबन के लिए दायर याचिका पर सुनवाई के लिए कल शिवसेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस भेज सकते हैं. सुनवाई 27 जून सोमवार को हो सकती है.

10:36 PM , 24 Jun

कांग्रेस-NCP हमारे साथ लेकिन हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा- ठाकरे

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा कि, कांग्रेस-NCP आज हमारा समर्थन कर रही है, शरद पवार और सोनिया गांधी ने हमारा समर्थन किया लेकिन हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा. हमने ऐसे लोगों को टिकट दिया जो जीत नहीं सकते थे और हमने उन्हें विजयी बनाया. उन्हीं लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा.

ADVERTISEMENT
10:17 PM , 24 Jun

कैबिनेट की नियुक्ति समिति (ACC) ने एम्स भोपाल, भुवनेश्वर, पटना, ऋषिकेश, गुवाहाटी, अवंतीपोरा और दरभंगा के कार्यकारी निदेशक पद के लिए स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.


Published: 24 Jun 2022, 7:22 AM IST
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×