पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला
देश और दुनिया की सभी लेटेस्ट खबरें एक साथ
देश और दुनिया की सभी लेटेस्ट खबरें एक साथ(फोटो: द क्विंट)
Live

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

PMC बैंक के तीन डायरेक्टर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने PMC बैंक के तीन डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. जगदीश मुखी, मुक्ति बविसि और तृप्ति बने को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट INX मीडिया केस मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर कल फैसला सुनाएगा. ये केस प्रवर्तन निदेशालय ने दर्ज किया था.

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में LOC पर पाकिस्तानी घुसपैठिया पकड़ा गया

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में LOC पार करने की कोशिश करता एक पाकिस्तानी घुसपैठिया पकड़ा गया है. उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है.

पुंछ में पाकिस्तान की गोलीबारी में 2 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई है. पुंछ के शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया जिसमें 7 लोग घायल भी हुए हैं.

Safer Roads Safer Lives: Road Safety के लिए क्विंट और SRFG का खास इवेंट

NCP MLC ने उद्धव से दलितों पर से केस वापस लेने की सिफारिश की

NCP के MLC प्रकाश गजभिये ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से भीमा कोरेगांव हिंसा के दौरान दलितों पर दायर किए गए केस वापस लेने की सिफारिश की है.

पाकिस्तान ने पुंछ में सीजफायर उल्लंघन किया

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से पुंछ के शाहपुर और किरनी सेक्टर में गोलीबारी की गई है. भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है.

लालू यादव फिर से RJD अध्यक्ष चुने गए

लालू प्रसाद यादव को निर्विरोध राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख के रूप में फिर से चुना गया. लालू 11वीं बार आरजेडी के अध्यक्ष बने हैं.

"5 अगस्त के बाद J&K में आतंकी घटनाओं में 19 नागरिकों की मौत"

गृह मंत्रालय ने लोकसभा में बताया कि जम्मू-कश्मीर सरकार की रिपोर्ट के अनुसार, आर्टिकल 370 हटने के बाद से गैर-कश्मीरी मजदूरों सहित कुल 19 नागरिकों की आतंकी घटनाओं में मौत हुई है.

झारखंड के खूंटी जिले में पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा है कि झारखंड के लोगों में यह भावना है कि राज्य का विकास कोई कर सकता है तो वह बीजेपी ही कर सकती है. बीजेपी सरकार ने यहां जिस तरीके से नक्सलवाद की कमर तोड़ी है, उससे यहां डर का माहौल कम हुआ है.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान पर लोकसभा में हंगामा

लोकसभा में बीजेपी सांसदों ने कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को पीएम मोदी, अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर दिए गए बयान को लेकर माफी मांगने को कहा. लोकसभा में इस मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी सांसदों ने हंगामा किया.

प्याज की कीमतों के खिलाफ AAP सांसदों का विरोध प्रदर्शन

AAP सांसद संजय सिंह और सुशील गुप्ता ने प्याज की बढ़ती कीमतों के खिलाफ संसद भवन में विरोध प्रदर्शन किया. संजय सिंह ने कहा कि 32,000 टन प्याज को सड़ा दिया गया, केंद्र सरकार कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? प्याज को सड़ा सकते हैं लेकिन कम दामों पर बेच नहीं सकते हैं.

राजीव धवन को जमीयत ने अयोध्या मामले से हटाया

अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्ष की पैरवी कर रहे वरिष्ठ वकील राजीव धवन को जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने केस से हटा दिया है. धवन ने कहा, "मुझे नहीं पता कि उनकी क्या मजबूरियां हैं लेकिन उन्होंने मुझे यह कहते हुए हटाया है कि मैं बीमार हूं, जो कि झूठ है." बता दें कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सोमवार को अयोध्या फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की थी.

रेलवे की दुर्दशा को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय रेल को बीजेपी सरकार ने सबसे बुरी हालत में लाकर खड़ा कर दिया है.

गाजियाबाद में दो बेटियों की हत्या कर पत्नी के साथ खुदकुशी

गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार सुबह एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. एक महिला गंभीर रूप से घायल है.

कर्नाटक में 9 साल की बच्ची से कथित रेप और हत्या

कर्नाटक के कलबुर्गी पुलिस अधीक्षक लाडा मार्टिन ने बताया कि सुलेपेठ पुलिस स्टेशन इलाके में सोमवार को एक 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार और उसकी हत्या की गई. पुलिस ने कहा कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पीएम मोदी खूंटी और जमशेदपुर में रैली को करेंगे संबोधित

झारखंड चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले प्रचार अभियान तेज हो गया है. प्रधानमंत्री मंगलवार को राज्य के खूंटी और जमशेदपुर जिले में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our ब्रेकिंग न्यूज section for more stories.

    Loading...