ADVERTISEMENT
Live

Breaking News Live Updates: दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Breaking News Live Updates: दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग
i

भारत में खबरों का बाजार हमेशा ही गर्म रहता है. खेल, शिक्षा, राजनीति, मनोरंजन, ज्ञान और तकनीक से लेकर विदेश तक की सारी खबरें आपको क्विंट हिंदी के इस लाइव ब्लॉग में मिल सकती हैं. बनारस में ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का काम आज से शुरू हो रहा है जिसपर सबकी नजरें टिकी हैं. हम इसके सारे अपडेट्स इस ब्लॉग के जरिए आप तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे. कोरोना वायरस के मामले में भी दुनिया भर में संक्रमितों का आंकड़ा 50 करोड़ की संख्या को पार कर चुका है. भारत में हर रोज 2 से 3 हजार के बीच नए मामले सामने आ रहे हैं. इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में शुक्रवार को एक इमारत में लगी भीषण आग में 27 लोगों की मौत हो चुकी है. अन्य मामलों से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट्स भी आपको यहां दखने को मिलेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

11:17 PM , 14 May

कोलकाता ने हैदराबाद को 54 रन से हराया, रसेल चमके

IPL के 61वें मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को 54 रनों से हरा दिया है. 178 रन का पीछा करने उतरी SRH की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना सकी. KKR के जीत के हीरो आंद्रे रसेल रहे. बल्ले से कमाल दिखाने के बाद रसेल ने गेंदबाजी में भी अपना दम दिखाया. रसेल ने मैच में 49 रन बनाए और 3 विकेट भी झटके.

ADVERTISEMENT
11:07 PM , 14 May

त्रिपुरा: माणिक साहा होंगे नए CM, कल सुबह 11:30 बजे लेंगे शपथ

माणिक साहा त्रिपुरा के मुख्यमंत्री अगले मुख्यमंत्री होंगे. साहा कल (15 मई) को 11:30 बजे अगरतला में त्रिपुरा के नए सीएम के तौर पर शपथ लेंगे. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा.

10:52 PM , 14 May

दिल्ली: नरेला में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली के नरेला इलाके में एक प्लास्टिक बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में किसी के फंसे होने की सूचना नहीं है. वहीं आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

ADVERTISEMENT
10:41 PM , 14 May

IPL: हैदराबाद की लड़खड़ाई पारी, 13 ओवर में स्कोर 78/4

कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद की पारी लड़खड़ाती दिख रही है. SRH की टीम ने 13 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं. क्रीज पर मार्करम और सुंदर मौजूद हैं.


Published: 14 May 2022, 7:39 AM IST
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×