ADVERTISEMENT

LIVE: राकेश टिकैत बोले - हमारा आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ, सरकार करे बात

देश और दुनिया की तमाम खबरें के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

<div class="paragraphs"><p>Latest, Breaking News</p></div>
i

देश और दुनिया की तमाम खबरें के सबसे लेटेस्ट अपडेट्स आप यहां पढ़ सकते हैं. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच भारत ने इंटरनेशनल यात्रियों के लिए गाइडलाइंस जारी की हैं. वहीं, अलग-अलग राज्यों में स्क्रीनिंग और क्वॉरन्टीन से जुड़े नियम भी कड़े किए जा रहे हैं.

9:23 PM , 30 Nov

राकेश टिकैत ने कहा - आंदोलन खत्म नहीं हुआ

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि, 4 तारीख को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक है उससे पहले भारत सरकार हमसे MSP, किसानों पर हुए मुकदमे, किसानों की मौत पर बातचीत करें. हमारा आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
8:21 PM , 30 Nov

आदित्य ठाकरे ने किया ममता बनर्जी का स्वागत

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने ममता बनर्जी के मुंबई दौरे पर कहा कि, ममता जी आईं हैं और हमने उनका स्वागत किया है. वो 2-3 साल पहले भी मुंबई में आई थीं तब भी हमने उनसे मुलाकात की थी. हमारी उनके साथ बैठक हुई है और काफी विषयों पर चर्चा हुई.

6:34 PM , 30 Nov

मध्य प्रदेश में बर्ड फ्लू को लेकर दहशत

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा में लगातार हो रही कौओं की मौत के बाद दहशत का माहौल है. पिछले दिनों मृत कौओं को टेस्टिंग के लिए भेजा गया था, जिसके बाद बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है.

ADVERTISEMENT
5:37 PM , 30 Nov

मुंबई पहुंचीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी मुंबई पहुंच चुकी हैं. वो मुंबई की तीन दिनों की यात्रा पर हैं, इस दौरान उनकी कई नेताओं से मुलाकात हो सकती है.


Published: 30 Nov 2021, 7:50 AM IST
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT