Latest News: गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में 2 और लोग गिरफ्तार
देश-दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज एक जगह
देश-दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज एक जगह(फोटोः Quint)
Live

Latest News: गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में 2 और लोग गिरफ्तार

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में 2 और लोग गिरफ्तार

गार्गी कॉलेज छेड़खानी मामले में दिल्ली पुलिस ने 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया था.

CAA के खिलाफ बेंगलुरु में प्रदर्शन

बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बिलाल बाग में कैंडल लाइट विरोध प्रदर्शन हुआ. इसमें नसीरुद्दीन शाह ने भी हिस्सा लिया.

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने जज के ट्रांसफर का सुझाव दिया

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने मद्रास हाईकोर्ट के जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद का ट्रांसफर दिल्ली हाईकोर्ट करने का सुझाव दिया है.

23 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा

अमरनाथ यात्रा 23 जून से शुरू हो कर 3 अगस्त को खत्म होगी. जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर और श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के चेयरमैन गिरीश चंद्र मुर्मू ने जम्मू में 37वीं बोर्ड मीटिंग में ये फैसला लिया.

25 राजदूतों के डेलिगेशन ने अजित डोवाल से की मुलाकात

25 विदेशी राजदूतों के एक डेलिगेशन ने NSA अजित डोवाल से दिल्ली में मुलाकात की है.

लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू संभालेंगे 15 कॉर्प्स की कमान

लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू 1 मार्च से श्रीनगर में 15 कॉर्प्स की कमान संभालेंगे. 15 कॉर्प्स कश्मीर घाटी में काउंटर-टेररिज्म और काउंटर-इंफिल्ट्रेशन ऑपरेशन के लिए जिम्मेदार है.

तेजस्वी यादव पटना में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' करेंगे

RJD नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी को पटना में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' करेंगे. ये यात्रा पटना के बिहार वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में होगी.

दिल्ली: कैब ड्राइवर के खिलाफ गलत इशारे करने की शिकायत दर्ज

दिल्ली में एक महिला ने एक कैब ड्राइवर के खिलाफ गंदे इशारे करने की शिकायत दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि वो कैब से गुड़गांव से दिल्ली हाईकोर्ट जा रही थी. मामला तिलक मार्ग स्टेशन में दर्ज हुआ है. ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मनीष सिसोदिया के पूर्व OSD को 14 दिन की जेल

दिल्ली के एक स्पेशल कोर्ट ने मनीष सिसोदिया के पूर्व OSD गोपाल कृष्ण माधव को कथित रिश्वत के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बीजेपी सांसद ने पीएम को लिखा खत

बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी को खत लिखकर चीन के वुहान में फंसे 20 भारतीयों को वापस बुलाने की गुहार लगाई है. पीएम ने इन लोगों को वापस बुलाने का भरोसा दिया है.

स्पाइसजेट की दिल्ली-हॉन्गकॉन्ग फ्लाइट्स रद्द

स्पाइसजेट ने अपनी दिल्ली से हॉन्गकॉन्ग की फ्लाइट्स 16 से 29 फरवरी तक रद्द कर दी है.

भीमा-कोरेगांव केस: मामले के सभी रिकॉर्ड स्पेशल NIA कोर्ट को ट्रांसफर होंगे

पुणे सेशंस कोर्ट ने भीमा-कोरेगांव मामले के सभी रिकॉर्ड और दस्तावेज स्पेशल NIA कोर्ट को ट्रांसफर करने के निर्देश दिए हैं. मामले के सभी आरोपी 28 फरवरी को NIA कोर्ट में पेश किए जाएंगे.

निर्भया मामला: SC में सुनवाई के दौरान जस्टिस आर.भानुमति हुईं बेहोश

2012 के दिल्ली गैंग रेप मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जस्टिस आर.भानुमति बेहोश हो गईं. वो मामले में केंद्र द्वारा दोषियों को अलग-अलग फांसी देने के निवेदन पर सुनवाई कर रही थीं.

निर्भया केस: SC ने खारिज की विनय कुमार शर्मा की याचिका

सुप्रीम कोर्ट ने दोषी विनय कुमार शर्मा की राष्ट्रपति कोविंद द्वारा दया याचिका अस्वीकार करने के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है.

भुज: छात्राओं का आरोप, पीरियड्स चेक करने के लिए इनरवियर हटाने के लिए कहा गया

गुजरात के भुज में श्री सहजानंद गर्ल्स इंस्टीट्यूट (SSGI) की 68 छात्राओं का आरोप है कि उनसे इनरवियर हटाने के लिए कहा गया कि कहीं वो पीरियड्स से तो नहीं है.

फोटो:ANI

जनवरी 2020 में थोक महगाई में बढ़ोत्तरी

जनवरी 2020 में थोक महंगाई में इजाफा हुआ है. इस दौरान ये महंगाई दर बढ़कर 3.1 फीसदी पर पहुंच गई. इसके पिछले महीने (दिसंबर 2019) यह 2.59 फीसदी थी.

गार्गी कॉलेज केस: साकेत कोर्ट ने 10 लोगों को दी जमानत

दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में फेस्ट के दौरान स्टूडेंट्स से हुई छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार 10 लोगों को साकेट कोर्ट ने जमानत दे दी है. 10,000 रुपये की जमानत राशि पर इन्हें जमानत दी गई है.

SC का लालू को नोटिस,CBI के खिलाफ की थी अपील

चीफ जस्टिस अरविंद बोबडे की अगुआई वाली तीन जजों की बेंच ने सीबीआई की अपील पर लालू यादव को नोटिस जारी किया है. दरअसल झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव को बेल दे दिया था. इसके खिलाफ सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी. इसी सिलसिले में लालू को जवाब देने को कहा गया है.

एयरसेल-मैक्सिस: मामले 20 फरवरी तक स्थगित

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम से जुड़े एयरसेल-मैक्सिस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जांच की स्थिति की रिपोर्ट दायर की है. इस मामले को 20 फरवरी तक स्थगित कर दिया गया.

1984 दंगे मामले में SC: सज्जन कुमार को अंतरिम राहत देने वाली याचिका पर गर्मी की छुट्टी में होगी सुनवाई

1984 दंगे मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को अंतरिम राहत देने से किया इनकार कर दिया है, कोर्ट ने कहा गर्मी की छुट्टी में जमानत याचिका पर सुनवाई करेंगे.

भीमा कोरेगांव मामला: गौतम नवलखा और आनंद तेलतुम्बडे की जमानत याचिका खारिज

भीमा कोरेगांव मामला में बॉम्बे हाई कोर्ट ने गौतम नवलखा और आनंद तेलतुम्बडे की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी. कोर्ट ने उन्हें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए 4 हफ्ते का समय दिया है

राज्य के बजट के साथ मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री और राज्य के वित्त मंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने आज राज्य विधानसभा में बजट पेश किया. मुख्यमंत्री ने कीलडी में एक विश्व स्तरीय नए संग्रहालय की स्थापना के लिए 12.21 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है.

फोटो:ANI

गार्गी कॉलेज मामल: वकील एम.एल. शर्मा की याचिका पर HC 17 फरवरी को करेगा सुनवाई

गार्गी कॉलेज मामले में CBI जांच की मांग करने वाली वकील एम.एल. शर्मा की याचिका पर दिल्ली उच्च न्यायालय 17 फरवरी को सुनवाई करेगा. छात्रों की तरफ से ये आरोप लगाया था कि उनके वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव के दौरान परिसर में उनका यौन उत्पीड़न किया गया था.

PM मोदी ने सुषमा स्वाराज को उनके जन्मदिन पर किया याद

बीजेपी की बरिष्ठ दिगंवत नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद किया है. मोदी ने सुषमा के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए 15 सदस्य ट्रस्ट 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' को लेकर निर्मोही अखाड़ा ने बैठक की.

फोटो:ANI

कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी है:शिव प्रताप शुक्ला

पी.एल.पुनिया के प्रधानमंत्री की तुलना नाथूराम गोडसे से करने वाले बयान पर बीजेपी नेता शिव प्रताप शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कांग्रेस कंफ्यूज पार्टी हो चुकी है और कांग्रेस में जो लोग हैं वो कंफ्यूज पार्टी के सदस्य हो चुके हैं. वो किसी को कुछ भी कह देते हैं.

BJP को अपनी पार्टी का नाम 'लूटो जनता पार्टी' रख देना चाहिए: जयवीर शे​रगिल

कांग्रेस नेता जयवीर शे
रगिल ने महंगाई पर बीजेपी को घेरा है, उन्होंने कहा कि रिटेल मुद्रास्फीति 6 सालों के उच्चतम स्तर पर है, बेरोजगारी 45 सालों के, भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर 'लूटो जनता पार्टी' रख देना चाहिए. बीजेपी की सरकार ने जनता की थाली से सामान उठाने की काम किया है. ये जनता की सरकार नहीं, जेबकतरी सरकार है.

दिल्ली आने वाली 8 ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट

दिल्ली आने वाली 8 ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट बताई जा रही हैं. सबसे ज्यादा लेट पुदुचेरी-नई दिल्ली एक्सप्रेस है जो 6 घंटे की देरी से दिल्ली पहुंच रही है. इसके अलावा पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 2 घंटे, गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस 2 घंटे, डिब्रूगढ़-दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल 2 घंटे 30 मिनट, इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस 1 घंटे, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस 1 घंटे, सहरसा-आनंद विहार पूर्वा एक्सप्रेस 1 घंटे और बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस 1 घंटे की देरी से पहुंच रही हैं.

महंगाई बढ़ने पर RJD के मनोज झा ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा- सरकार का
तर्क आधारहीन है, कच्चे तेल की कीमतें अगर बढ़ेंगी तो आप अर्थदंड देंगे, कीमतें घटेंगी तो आप राहत नहीं देंगे. ये तो अनर्थशास्त्र है.

निर्भया केस: विनय की याचिका खारिज मामले में SC आज सुनाएगा फैसला

राष्ट्रपति कोविंद द्वारा दोषी विनय कुमार शर्मा की दया याचिका खारिज करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा.

डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का बयान

डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बोले हमारा वक्त आर्थिक मंदी का है, बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है, ये विचार प्रधानमंत्री को करना है कि ट्रंप से अपने देश के लिए क्या हासिल कर सकते हैं, ऐसा न हो कि ट्रंप से प्रभावित होकर उनके हवाले हमारा काफी कुछ कर दें.

अमित शाह ने पु​लवामा हमले की बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धाजंलि

गृहमंत्री अमित शाह ने पुलवामा हमले की बरसी पर ट्वीट कर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी.उन्होंने लिखा- मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं. भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा,जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया

जम्मू और कश्मीर का दौरा करने वाले राजनयिकों का 25 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल से मुलाकात करेगा.

फोटो:ANI

जम्मू-कश्मीर के निलंबित DSP मामला में 6वीं गिरफ्तारी

LOC ट्रेडर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष तनवीर अहमद वानी को इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने दो दिन पहले दिल्ली में गिरफ्तार किया था. यह इस मामले में छठी गिरफ्तारी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our ब्रेकिंग न्यूज section for more stories.

    Loading...