शहर-शहर कहर, छत्तीसगढ़ के बाद अब बिहार में मिला युवती का अधजला शव

इस शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Published03 Dec 2019, 10:23 AM IST
क्राइम
2 min read

पहले हैदराबाद में महिला का अधजला शव मिला. 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग जगहों से दो महिलाओं के अधजले शव मिलने की खबर आई और अब बिहार से भी ऐसी ही खबर है.बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ है. इस शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है.

दुष्कर्म की भी आशंका

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर कुकुढ़ा गांव के समीप एक सुनसान इलाके से युवती का अधजला शव बरामद किया गया है. सूत्रों का दावा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से शव को जलाने की कोशिश की गई है. बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने आईएएनएस को बताया, "अब तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है. युवती की उम्र और उसके साथ कथित दुष्कर्म की जानकारी चिकित्सा परीक्षण के बाद ही सामने आ सकती है." उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह जला हुआ है तथा चेहरा भी ठीक से नजर नहीं आ रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!