शहर-शहर कहर, छत्तीसगढ़ के बाद अब बिहार में मिला युवती का अधजला शव
बच्ची से रेप की कोशिश करने वाले शख्स को निर्वस्त्र कर घुमाया
बच्ची से रेप की कोशिश करने वाले शख्स को निर्वस्त्र कर घुमाया

शहर-शहर कहर, छत्तीसगढ़ के बाद अब बिहार में मिला युवती का अधजला शव

पहले हैदराबाद में महिला का अधजला शव मिला. 2 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग जगहों से दो महिलाओं के अधजले शव मिलने की खबर आई और अब बिहार से भी ऐसी ही खबर है.बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ है. इस शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Loading...

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है.

दुष्कर्म की भी आशंका

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर कुकुढ़ा गांव के समीप एक सुनसान इलाके से युवती का अधजला शव बरामद किया गया है. सूत्रों का दावा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से शव को जलाने की कोशिश की गई है. बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने आईएएनएस को बताया, "अब तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है. युवती की उम्र और उसके साथ कथित दुष्कर्म की जानकारी चिकित्सा परीक्षण के बाद ही सामने आ सकती है." उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह जला हुआ है तथा चेहरा भी ठीक से नजर नहीं आ रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में मिला महिला और बच्चे का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्राइम section for more stories.

    Loading...